कानपुर टेस्ट में भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में होगा बदलाव

कानपुर टेस्ट में भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में होगा बदलाव

September 26, 2024 Off By NN Express

इंदौर ।  टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद दूसरे मुकाबले की तैयारी में जुटी है। बीसीसीआई ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम का एलान भी कर दिया है। रोहित ब्रिगेड में कोई बदलाव नहीं किया गया है। अब सवाल है कि क्या सीरीज के आखिरी मैच में भारत की प्लेइंग 11 में बदलाव होगा।

चेन्नई टेस्ट में अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, यश दयाल, सरफराज खान और ध्रुव जुरेल बाहर थे। दूसरा मुकाबला 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। ये स्पिनर कुलदीप का होमग्राउंड है। ऐसे में वह यहां पर खेलते नजर आ सकते हैं।

ऐसे में आकाश दीप को बाहर बैठना पड़ सकता है। कुलदीप यादव और अक्षर पटेल में से किसी एक बॉलर को शामिल किया जा सकता है। हालांकि आकाश ने अच्छा प्रदर्शन किया है। अब उन्हें दूसरे मुकाबले में मौका मिलेगा या नहीं, ये देखना होगा।

सरफराज और ध्रुव को बाहर बैठना पड़ेगा

पहले टेस्ट में सरफराज खान बाहर बैठे थे। केएल राहुल को मौका दिया गया था। रोहित शर्मा ने जिस तरह राहुल पर भरोसा दिखाया है, नहीं लगता कि वे बाहर बैठेंगे। ऐसे में सरफराज खान को जगह मिलना मुश्किल है। ऋषभ पंत के शतक के बाद ध्रुव जुरेल के लिए भी प्लेइंग 11 के दरवाजे बंद हो गए हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भारत की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह।