कोरबा में ओणम समारोह का भव्य आयोजन, मलयाली समाज ने दिखाया अपनी संस्कृति का जोश

कोरबा में ओणम समारोह का भव्य आयोजन, मलयाली समाज ने दिखाया अपनी संस्कृति का जोश

September 24, 2024 Off By NN Express

कोरबा, 24 सितंबर 2024: कोरबा यूथ मलयाली एसोसिएशन (KYMA) ने 21-22 सितंबर को दो दिवसीय ओणम समारोह का आयोजन किया, जिसमें मलयाली समाज के लोगों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। यह आयोजन एसईसीएल क्लब में हुआ।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ शासन के श्रम उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री लखन लाल देवांगन ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस मौके पर पूर्व महापौर जोगेश लांबा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र पटनवार, पूर्व पार्षद सुशील गर्ग और भाजपा कोरबा मंडल अध्यक्ष परविंदर सिंह भी उपस्थित रहे।

ओणम केरल राज्य का महापर्व है, जो राजा महाबली की याद में मनाया जाता है। इस मौके पर केरल के प्रसिद्ध कलाकारों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। विभिन्न सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं और खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। ओणम सदया का भी आयोजन किया गया, जिसमें मलयाली समाज के लोगों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

कोरबा यूथ मलयाली एसोसिएशन के अध्यक्ष अज्जो जॉनसन और उनकी टीम ने इस आयोजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। KYMA के सचिव जय नायर, कोषाध्यक्ष मनोज थॉमस, उपाध्यक्ष रोहित बाबू सह सचिव जोशी जेम्स, मीडिया प्रभारी सागर एस कुमार और अन्य सदस्यों ने आयोजन में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

इस आयोजन में कोरबा शहर के मलयाली समाज के अलावा आसपास के क्षेत्रों के लोग भी शामिल हुए। यह आयोजन मलयाली संस्कृति को बढ़ावा देने और समाज के लोगों को एक मंच पर लाने में सफल रहा।