सक्ती जिले के युवक का मेरठ में हुआ अपहरण.. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से लगाई मदद की गुहार

सक्ती जिले के युवक का मेरठ में हुआ अपहरण.. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से लगाई मदद की गुहार

September 20, 2024 Off By NN Express

सक्ती,20 सितम्बर । छत्तीसगढ़ के युवक का मेरठ में अपहरण हुआ है। बताया जा रहा है कि सक्ती जिले के हसौद थाना क्षेत्र के दो भाई उत्कल एक्सप्रेस से हरिद्वार काम करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान बीच मे 4-5 अज्ञात युवकों ने एक भाई का अपहरण कर लिया। युवक के भाई ने जीआरपी में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने से युवक के भाई ने वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मदद की गुहार लगाई है।जानकारी के मुताबिक, हसौद थाना क्षेत्र के ग्राम डोमाडीह निवासी जयश्री केंवट अपने भाई गुलशन केंवट के साथ 14 सितंबर को उत्कल एक्सप्रेस से हरिद्वार काम करने जाने के लिए निकला था। अगले दिन 15 सितंबर को ट्रेन मेरठ रेलवे स्टेशन पहुंची। मेरठ स्टेशन से 4 अज्ञात युवक ट्रेन में चढ़े।

छत्तीसगढ़ के युवक का मेरठ में अपहरण हुआ है। सक्ती जिले के हसौद थाना क्षेत्र के दो भाई उत्कल एक्सप्रेस से हरिद्वार काम करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान बीच मे 4,5 अज्ञात युवकों ने एक भाई का अपहरण कर लिया युवक के भाई ने वीडियो से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मदद की गुहार लगाई 

थोड़ी दूर जाने के बाद चारों युवकों ने जबरदस्ती गुलशन का अपहरण कर लिया। जिसके बाद जयश्री ने मामले की शिकायत जीआरपी में की।जानकारी के मुताबिक, हसौद थाना क्षेत्र के ग्राम डोमाडीह निवासी जयश्री केंवट अपने भाई गुलशन केंवट के साथ 14 सितंबर को उत्कल एक्सप्रेस से हरिद्वार काम करने जाने के लिए निकला था। अगले दिन 15 सितंबर को ट्रेन मेरठ रेलवे स्टेशन पहुंची। मेरठ स्टेशन से 4 अज्ञात युवक ट्रेन में चढ़े। थोड़ी दूर जाने के बाद चारों युवकों ने जबरदस्ती गुलशन का अपहरण कर लिया। जिसके बाद जयश्री ने मामले की शिकायत जीआरपी में की।