जनपद पंचायत अध्यक्ष ने भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

जनपद पंचायत अध्यक्ष ने भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

September 20, 2024 Off By NN Express

मनेंद्रगढ़। भरतपुर जनपद पंचायत की अध्यक्ष राजकुमारी बैगा ने भाजयुमो (भारतीय जनता युवा मोर्चा) के जिला उपाध्यक्ष राकेश बर्मन पर मानसिक प्रताड़ना और गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि, इस मामले में पुलिस द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जिससे जनपद अध्यक्ष न्याय की गुहार लगा रही हैं।

मामला जनकपुर थाना क्षेत्र का

यह मामला जनकपुर थाना क्षेत्र का है, जहां राजकुमारी बैगा ने लिखित शिकायत में भाजपा नेता राकेश बर्मन पर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के बावजूद, आदिवासी महिला जनप्रतिनिधि की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

थाना प्रभारी का बयान
थाना प्रभारी दीपेश सैनी ने बताया कि मामले की जांच जारी है, लेकिन जनपद अध्यक्ष द्वारा अब तक कोई ठोस सबूत पेश नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

भाजपा नेता ने आरोपों को बताया निराधार
भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष राकेश बर्मन ने इन आरोपों को पूरी तरह से निराधार बताते हुए कहा कि यह उनकी राजनीतिक छवि को धूमिल करने की कोशिश है। बर्मन का कहना है कि उन्होंने क्षेत्र में राशन की कमी की समस्या पर जनपद अध्यक्ष को अवगत कराया था, लेकिन इसके बाद राजकुमारी बैगा ने उनके खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने पुलिस से पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

मामले में फिलहाल पुलिस जांच जारी है, लेकिन कोई कार्रवाई अब तक नहीं की गई है।