कोरबा: मुड़ापार शराब दुकान का बड़ी संख्या में महिलाओं ने किया विरोध-प्रदर्शन

कोरबा: मुड़ापार शराब दुकान का बड़ी संख्या में महिलाओं ने किया विरोध-प्रदर्शन

September 19, 2024 Off By NN Express

(कोरबा) मुड़ापार शराब दुकान का बड़ी संख्या में महिलाओं ने किया विरोध-प्रदर्शन

  • मौके पर पुलिस बल तैनात
    कोरबा : कोरबा जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुड़ापार में शराब दुकान के सामने बड़ी संख्या में महिलाओं का धरना-प्रदर्शन जारी हैं।
    छत्तीसगढ़ी क्रांति सेना और जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी के लोग बड़ी संख्या में इसमें शामिल हो समर्थन कर रहे हैं। शराब दुकान खुलने से पहले बड़ी संख्या में महिलाये धरना प्रदर्शन करने पहुंच गयी थी। महिलाओं का कहना है कि मुड़ापार स्थित शराब दुकान को जल्द से जल्द दूसरी जगह शिफ्ट किया जाए। उनका कहना है कि शराब पीकर लोग घरेलू हिंसा करते हैं, उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट करते हैं। इस क्षेत्र का माहौल खराब हो रहा है, साथ ही बच्चे भी बड़ों को देखकर चोरी-छिपे शराब पीने लगते हैं, जिससे पढ़ाई-लिखाई की उम्र में उनका भविष्य खराब हो जाता है। महिलाएं बड़ी संख्या में महिलाएं हाथ में लाठी, डंडे लेकर गेट के सामने बैठी रही।
    उन्होंने कहा कि जब तक शराब दुकान को यहां से हटाकर अन्यत्र नहीं किया जाएगा तब तक वह आंदोलन पर डटे रहेंगे। स्थानीय लोगों का आरोप हैं की शराब भट्टी होने के चलते महिलाओं और बच्चों को परेशानी का सामना करना पड़ता है, शराबी छेड़छाड़ और गंदे गंदे कमेंट करते हैं। जिससे महिलाएं परेशान हैं। उन्होंने दावा किया कि शासन द्वारा शराब दुकान को बंद कराने के लिए जब तक आदेश जारी नहीं होगा, महिलाओं का धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। घटना की सूचना मिलते ही मानिकपुर पुलिस बल मौके पर तैनात हैं।