ऐश्वर्या राय को मिला श्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार, माँ की तस्वीर क्लिक करती नजर आई आराध्या

ऐश्वर्या राय को मिला श्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार, माँ की तस्वीर क्लिक करती नजर आई आराध्या

September 18, 2024 Off By NN Express

मुंबई। दुबई में SIIMA 2024 का आयोजन किया गया है। ‘पोन्नियिन सेलवन: II’ में अपनी शानदार भूमिका के लिए ऐश्वर्या राय ने SIIMA 2024 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का क्रिटिक्स अवॉर्ड अपने नाम किया। अभिनेत्री ने मणिरत्नम की फिल्म में नंदिनी के रूप में अपने अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीता था और अब उसी के लिए उन्हें ये सम्मान मिला है।

इस इवेंट में ऐश्वर्या राय के साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी नजर आईं। उनका अंदाज भी कमाल का दिखा। अवार्ड मिलने के बाद ही ऐश्वर्या राय ने एक विनिंग स्पीच भी दी जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ये स्पीच लोगों के दिलों को छू रही है।

सामने आई कई झलकियों में आराध्या अपनी मां की तस्वीरें क्लिक करती नजर आईं। वो अपनी मम्मी के विनिंग मोमोंट को और स्पेशल बनाती दिखीं। आराध्या, ऐश्वर्या को अवॉर्ड मिलने पर काफी एक्साइटेड थी। उन्होंने मम्मी के अवॉर्ड लेने से लेकर स्पीच देने के मोमेंट को फोन में रिकॉर्ड किया। इसके अलावा दोनों माँ-बेटी अभिनेता चियान विक्रम से भी मिलती नजर आईं।

ऐश्वर्या और विक्रम को पोन्नियिन सेलवन I और II में एक साथ देखा गया था। अबू धाबी के यास आइलैंड में हो रहे इवेंट में माँ और बेटी की जोड़ी शिमरी आउटफिट में नजर आई। ऐश्वर्या ने ब्लैक और गोल्ड गाउन कैरी किया था, वहीं आराध्या सिल्वर और ब्लैक शिमरी आउटफिट में दिखीं। ऐश्वर्या ने कार्यक्रम स्थल के बाहर इकट्ठा हुए अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी ली।

ऐश्वर्या को मंच पर फिल्म निर्माता कबीर खान ने पुरस्कार दिया। इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा, मुझे पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए SIIMA का बहुत-बहुत धन्यवाद। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब थी, पोन्नियिन सेलवन जिसे मेरे गुरु मणिरत्नम ने निर्देशित किया था। पोन्नियिन सेलवन में नंदिनी के रूप में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए मेरे काम को सम्मानित करना वास्तव में पूरी टीम के काम का जश्न मनाना है।

‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में ऐश्वर्या को डबल रोल में देखा गया था। नंदिनी और मंदाकिनी देवी के रूप में एक्ट्रेस नजर आई थीं। ऐश्वर्या राय की इस फिल्म तमिल उपन्यास से लिया गया है। इसमें कार्थी, जयम रवि, तृषा, जयराम, प्रभु, आर सरथकुमार, शोभिता धूलिपाला, ऐश्वर्या लक्ष्मी, विक्रम प्रभु, प्रकाश राज, रहमान और आर पार्थिबन भी शामिल थे।