विकसित भारत : मोदी की संकल्पना थीम पर नगर निगम सभागृह टाऊन हॉल में हुआ फोटो प्रदर्शनी

विकसित भारत : मोदी की संकल्पना थीम पर नगर निगम सभागृह टाऊन हॉल में हुआ फोटो प्रदर्शनी

September 16, 2024 Off By NN Express

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन की झांकी तथा उनके द्वारा कर्तव्यनिष्ठा के साथ देश के लिए किए जा रहे कार्यों एवं योगदान की दिखाई देगी झलक

राजनांदगांव। जनसंपर्क विभाग द्वारा ‘विकसित भारत : मोदी जी की संकल्पनाÓ थीम पर नगर निगम सभागृह टाऊन हॉल में फोटो प्रदर्शनी लगाई जा रही है। फोटो प्रदर्शनी में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन की झांकी तथा उनके द्वारा कर्तव्यनिष्ठा के साथ देश के लिए किए जा रहे कार्यों एवं योगदान की झलक दिखाई देगी। 

फोटो प्रदर्शनी में बचपन, पाठशाला, माँ से मिला संस्कार, देश भक्ति की शक्ति, किताबों के समंदर के गोताखोर, युवा नमो जीवन एक खोज, हिमालय की गोद में, पावरफुल सीएम, वीआईपी कल्चर को गुडबाय, मोदी 3.0, बाबासाहेब को सच्ची श्रद्धांजलि, 24 घंण्टे भी कम है बंदे में इतना दम है, आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब, संकटमोचक बने मोदी, जल शक्ति से जलक्रांति, एक पेड़ माँ के नाम, डिजिटल हुई पहचान डिजिटल से भुगतान डिजिटल से जीवन आसान, अंतरिक्ष शक्ति, संविधान के अग्रदूत सहित विभिन्न उपलब्धियों की जानकारी दी जाएगी। फोटो प्रदर्शनी में जनसंपर्क विभाग की पत्रिका जनमन का भी नि:शुल्क वितरण किया जाएगा। नागरिक नगर निगम सभागृह टाऊन हॉल में आकर फोटो प्रदर्शनी का अवलोकन कर सकते हैं।