एसएसपी संतोष सिंह ने कालीबाड़ी में भगवान गणेश के किए दर्शन

एसएसपी संतोष सिंह ने कालीबाड़ी में भगवान गणेश के किए दर्शन

September 16, 2024 Off By NN Express

आईएनएस विक्रांत पंडाल बना आकर्षण का केंद्र

रायपुर । रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संतोष सिंह ने रविवार रात कालीबाड़ी स्थित जय भोले ग्रुप गणेशोत्सव समिति के पंडाल में भगवान गणेश के दर्शन किए। एसएसपी सिंह अपने परिवार के साथ पहुंचे और विधिवत रूप से पूजा-अर्चना की। गणेशोत्सव के इस पावन अवसर पर कालीबाड़ी के पंडाल में खास तौर पर आईएनएस विक्रांत पोत की प्रतिकृति बनाई गई है, जो भारतीय नौसेना के शौर्य और पराक्रम का प्रतीक है।

पंडाल बना आकर्षण का केंद्र
कालीबाड़ी में हर साल भव्य रूप से सजाए जाने वाले गणेश प्रतिमा और पंडाल ने इस बार भी लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। आईएनएस विक्रांत की थीम पर बने इस पंडाल में भारतीय नौसेना की वीरता और समर्पण का संदेश दिखाई देता है। यह पंडाल न केवल कालीबाड़ी में बल्कि पूरे अंचल में चर्चा का विषय बन गया है।

समिति के सदस्य रहे मौजूद
एसएसपी संतोष सिंह की उपस्थिति के दौरान जय भोले ग्रुप सेवा समिति के कई प्रमुख सदस्य भी मौजूद थे, जिनमें परमानन्द सिंह, कृष्णा साहू, परमवीर सिंह गौतम, अनिल दुबे, रितेश केशरवानी, गुड्डू क्षत्रिय, रोशन सागर बबला भाई, युवा अध्यक्ष लक्ष्य साहू, प्रेम साहू, और रोमा साहू प्रमुख थे। समिति के सदस्यों ने एसएसपी का स्वागत करते हुए गणेशोत्सव की भव्यता और उसकी तैयारी के बारे में जानकारी दी।

गणेशोत्सव समिति का यह आयोजन न केवल धार्मिक आस्था का केंद्र है, बल्कि समाजिक सद्भाव और एकता का प्रतीक भी माना जा रहा है।