देवास से खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहे 6 लोगों की सड़क हादसे में मौत

देवास से खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहे 6 लोगों की सड़क हादसे में मौत

September 15, 2024 Off By NN Express

देवास । जिले के 6 लोगों की राजस्थान में सड़क हादसे में मौत की घटना सामने आई है। यह सभी लोग खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहे थे। हादसा राजस्थान के बूंदी जिले के हिंडोला थाना इलाके में हुआ है। हादसे में तीन लोग घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

दुर्घटना में मदन पुत्र शकरू नायक निवासी बेडाखाल, जिला देवास, मांगी लाल पुत्र ऊंकार निवासी बेडाखाल, देवास, महेश पुत्र बादशाह निवासी बेडाखाल थाना सतवास, देवास, राजेश और पूनम की मौत हो गई। एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। मनोज पुत्र रवि नायक निवासी पोखर खुर्द, देवास तथा अनिकेत पुत्र राजेश निवासी बेडाखाल, देवास घायल हुए हैं।
घटना की सूचना मिलने के बाद मृतकों के परिजन बूंदी के लिए रवाना हो गए है। उधर इनके घर में मौजूद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ये सभी लोग घर में खाट् श्याम के दर्शन करने का कहकर रवाना हुए थे। राजस्थान पुलिस ने फोन कर परिजनों को दुर्घटना की सूचना दी। इसके बाद घर में मातम पसर गया।
14 सितंबर की रात को घर से निकले थे

जानकारी के मुताबिक देवास जिले के 9 लोग कार में सवार होकर 14 सितंबर की रात को निकले थे। राजस्थान में बूंदी के हिंडोल थाना इलाके में रविवार सुबह 4 बजे के करीब रांग साइड से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
शवों को निकालने के लिए क्रेन की मदद लेना पड़ी

सड़क से गुजर रहे दूसरे वाहन चालकों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और अंदर मोजूद तीन घायलों को बाहर निकाला। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कुछ शव इसमें बुरी तरह से फंस गए थे। इन्हें निकालने के लिए पुलिस को क्रेन की मदद लेना पड़ी।

हादसे में घायल तीन लोगों में से एक की हालत गंभीर है, जिसे इलाज के लिए कोटा रेफर किया गया है। वहीं बाकी दो घायलों का इलाज बूंदी में ही किया जा रहा है।