शराब पीने के लिए पैसे की मांग कर मारपीट करने वाले आरोपी को चांपा पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

शराब पीने के लिए पैसे की मांग कर मारपीट करने वाले आरोपी को चांपा पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

November 5, 2022 Off By NN Express

जांजगीर-चांपा ,5 नवंबर I

 

प्रार्थी संजय कुमार अग्रवाल निवासी जवाहर पारा चांपा द्वारा थाना चांपा में रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि वह चांपा रेल्वे स्टेशन के पास अपने दुकान में था उसी दौरान भरत दास महंत अपने अन्य साथी के साथ मिलकर शराब पीने के लिए पैसे की मांग करने लगा प्रार्थी द्वारा पैसे देने से मना करने पर अश्लील गाली गलौच कर मारपीट करने लगा।
जिस पर प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 64/22 धारा 294, 506, 323,327, भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
इसी प्रकार प्रार्थी शशीभुषण फुलर निवासी राजापारा चांपा द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि वह रेल्वे स्टेशन चांपा के सामने के चाय नास्ता का दुकान चलाता है दिनांक 19.02.22 को रात्रि करीब 09.30 बजे अपने दुकान को बंद कर रहा था उसी दौरान भरतदास महंत अपने अन्य 02 साथियों के साथ मिलकर शराब पीने के लिए पैसे की मांग करने एवं पैसा देने से मना करने पर तीनों आरोपियों द्वारा गाली गलौच करते हुये मारपीट करने लगे।
प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध थाना चांपा मेें अपराध क्रमांक 65/22 धारा 294,506,323,327, भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
प्रकरण का आरोपी भरत दास महंत घटना दिनांक से फरार था आरोपी के उसके घर में आने की सूचना प्राप्त होने पर चांपा पुलिस द्वारा तत्काल आरोपी के घर में दबिश देकर आरोपी भरत दास महंत उम्र 23 वर्ष निवासी रेल्वे स्टेशन के पास चांपा को गिरफ्तार कर दिनांक 04.11.22 को न्यायालय पेश किया गया जहॉ से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया।
आरोपी को गिरफ्तार करने एवं विवेचना कार्यवाही में उनि नागेश तिवारी, आर. माखन साहू एवं ईश्वरी राठौर का महत्वपूर्ण योगदान रहा।