डॉ. जेसी ऋषि पांडेय को मिला कमल पत्र 2024 सम्मान

डॉ. जेसी ऋषि पांडेय को मिला कमल पत्र 2024 सम्मान

September 14, 2024 Off By NN Express

जेसीआई रायपुर मैक यूनाइटेड द्वारा भव्य सम्मान समारोह का आयोजन

रायपुर । जेसीआई रायपुर मैक यूनाइटेड द्वारा आयोजित वार्षिक “जेसीआई वीक सम्मान समारोह” का आयोजन मैक ऑडिटोरियम में शानदार तरीके से संपन्न हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि चेयरमैन पीपीपी जेएफ़आर जेसीआई सेन राजेश अग्रवाल थे। समारोह का आकर्षण बेहतरीन डांस परफॉरमेंस और मैक म्यूजिक के साथ किया गया।

कार्यक्रम का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार, “कमल पत्र 2024”, इस बार डॉ. ऋषि पांडेय को उनके निस्वार्थ सेवा, नेतृत्व और संगठन को सशक्त बनाने के लिए दिया गया। यह पुरस्कार उनके अथक परिश्रम और समर्पण का प्रतीक है, जिसने न केवल जेसीआई संगठन बल्कि मैक कॉलेज के छात्रों के जीवन को भी गहरे संस्कार और विश्वास के साथ संवारा है।

इसके अलावा अन्य विशेष पुरस्कारों में “मैक यूथ आइकॉन अवार्ड” से श्रीमती वर्तिका श्रीवास्तव को उनके प्रेरणादायक योगदान के लिए सम्मानित किया गया, जबकि “मैक रत्न अवार्ड” कृति अग्रवाल को प्रदान किया गया।

समारोह में ‘आउटस्टैंडिंग यूथ पर्सनैलिटी अवार्ड’ जेसी हर्ष सिंह ठाकुर और जेसी सिजल जैन को दिया गया। बिज़नेस अवार्ड जेसी गर्व और जेसी कुल अग्रवाल को प्रदान किया गया।

इस अवसर पर रायपुर के प्रमुख स्कूलों के उन प्रतिभाशाली छात्रों को भी सम्मानित किया गया, जिन्होंने 11वीं कक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया था। भवन्स आर.के. शारदा स्कूल, कृष्णा पब्लिक स्कूल, माता सुंदरी पब्लिक स्कूल, खालसा हायर सेकेंडरी स्कूल, द रेडियंट वे स्कूल, सेलेम इंग्लिश मीडियम स्कूल, और कैंगर वैली अकैडमी स्कूल के छात्रों को मंच पर पुरस्कार देकर उनके कठिन परिश्रम की सराहना की गई।

समारोह में मंच पर कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. एमएस मिश्रा, एडमिनिस्ट्रेटर शिवांगी मिश्रा, मैक यूनाइटेड के प्रेसिडेंट जेसी अभिजीत अग्रवाल, सेक्रेटरी जेसी रौनक़ बैंगनी, आईपीपी जेसी कृति अग्रवाल, और चैप्टर इंचार्ज डॉ. ऋषि पांडेय उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की सफलता के लिए विशेष रूप से प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर जेसी खुशी कुम्भारे और प्रोग्राम निदेशक जेसी धवल हारफ़ोर को बधाई दी गई, जिन्होंने इस कार्यक्रम को प्रभावी और सफल बनाया।

यह समारोह युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने और उनके समाज में योगदान को मान्यता देने का एक अद्वितीय और प्रेरणादायक अवसर साबित हुआ।