पिता की मौत के बाद रोते-बिलखती दिखी मलाइका

पिता की मौत के बाद रोते-बिलखती दिखी मलाइका

September 13, 2024 Off By NN Express

इंदौर ।  बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल मलाइका अरोड़ के पिता अनिल मेहता ने बुधवार को छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार मुंबई के सांताक्रूज हिंदू श्मशान घाट में हुआ।

मलाइका अरोड़ा अपनी मां जॉयस पॉलीकार्प और बहन अमृता व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ श्मशान घाट पहुंची। पिता के अचानक से खुदकुशी करने से मलाइका का दिल टूट गया। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके बेटे अरहान खान अपनी मां और नानी को इस दुखी की घड़ी में सहारा देते नजर आ रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा के पेरेंट्स के घर बुधवार से सेलेब्स का आना जाना लगा है। जैसे ही मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान को घटना की सूचना मिली। वह सबसे पहले पहुंचे। इसके बाद अरहान और पूरा खान परिवार इस दुखी की घड़ी में मलाइका का साथ देने पहुंचा।

फिल्मीज्ञान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मलाइका अरोड़ा बहुत उदास नजर आ रही हैं। इस दौरान अरहान अपनी मां को संत्वाना देते दिखाई देते हैं। एक अन्य वीडियो में अरहान अपनी नानी का सहारा बनते नजर आ रहे हैं।

सुसाइड एंगल से जांच कर रही पुलिस

पुलिस और फोरेंसिक टीम ने हर एंगल से पड़ताल की। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन आत्महत्या के एंगल की जांच की जा रही है। इधर, वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पैपराजी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने मलाइका के पिता के निधन पर पहुंचे फोटोग्राफर्स के बिहेवियर पर नाराजगी जताई है।