“जुनून और जमाना”: छत्तीसगढ़ के सात डांसर की अनोखी कहानी

“जुनून और जमाना”: छत्तीसगढ़ के सात डांसर की अनोखी कहानी

September 11, 2024 Off By NN Express

कोरबा,11 सितंबर 2024।”इनसाइड मी ओरिजिनलस” के बैनर तले बनाई गई इस फिल्म में सात अलग-अलग परिवार में जन्मे डांसरों की कहानी दिखाई गई है, जिनमें बचपन से ही कुछ कर गुजरने का जुनून होता है, लेकिन जमाने के लोग उन्हें समझ नहीं पाते और अक्सर इन लोगों की भावनाओं को दबाने का प्रयास करते हैं।

फिल्म का मुख्य उद्देश्य लोगों में कला के प्रति जागरूकता लाना और युवा पीढ़ी को निरंतर प्रयास करते रहने की प्रेरणा प्रदान करना है। फिल्म की शूटिंग रायपुर, कोरबा, भिलाई में हुई है, जिसमें मुख्य कलाकार रितेश पाल, शबनम खान, अन्वेषा भाटिया, कल्पिता सिंह, अनिल तांडी, लक्ष्मण कुम्भार, और ईश्वर निकोन हैं।

फिल्म का ट्रेलर सितंबर में रिलीज़ होगा, और अक्टूबर के अंत तक फिल्म “इनसाइड मी ओरिजिनल्स” के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ की जाएगी। यह फिल्म न केवल डांसरों के जीवन को दर्शाती है, बल्कि हमें यह भी सिखाती है कि जुनून और मेहनत से हम अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं।

इस फिल्म को देखकर हमें यह एहसास होता है कि जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन हमें हार नहीं माननी चाहिए। हमें अपने जुनून के साथ आगे बढ़ते रहना चाहिए और अपने सपनों को पूरा करने के लिए निरंतर प्रयास करते रहना चाहिए।