रवीना टंडन गिरफ्तार, बहुचर्चित हनीट्रैप मामले की है मुख्य आरोपी…

रवीना टंडन गिरफ्तार, बहुचर्चित हनीट्रैप मामले की है मुख्य आरोपी…

September 11, 2024 Off By NN Express

अब तक 9 गिरफ्तारियां

बलौदाबाजार । रईसों को हुस्न के जाल में फंसाकर मोटी रकम ऐंठने वाले गिरोह पर पुलिस की कार्रवाई तेज हो गई है। ताजा मामले में मुख्य आरोपी शिरीष पांडे की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अब रवीना टंडन को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अब तक कुल 9 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। मुख्य आरोपी शिरीष पांडे, जो पांच महीने से फरार था, करीब एक महीने पहले ही गिरफ्तार किया गया था।

सेक्स रैकेट और हनी ट्रैप मामला
बलौदाबाजार में चल रहे सेक्स रैकेट और हनी ट्रैप मामले में पुलिस ने पांचवां एफआईआर दर्ज करते हुए रवीना टंडन, लक्ष्मी कांत केसरवानी और पुष्पमाला फेकर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में और भी अहम खुलासे कर सकती है। मुख्य आरोपी शिरीष पांडे, जो पहले जेसीसीजे से पूर्व विधायक का प्रतिनिधि रह चुका है, इस गिरोह के संचालन में मुख्य भूमिका निभा रहा था।

कैसे हुआ खुलासा
यह सेक्स स्कैंडल और हनी ट्रैप का मामला पहली बार मार्च 2024 में कोतवाली थाने में दर्ज किया गया था। पुलिस की जानकारी के अनुसार, आरोपी फिल्मी स्टाइल में बड़े व्यापारियों और रईसों को अपने जाल में फंसाते थे। गिरोह की महिलाएं व्यापारियों के साथ कालगर्ल भेजकर उनकी निजी तस्वीरें और वीडियो बनाती थीं, जिसके बाद ब्लैकमेल कर उनसे भारी रकम वसूली जाती थी। इस गिरोह की सक्रियता बलौदाबाजार क्षेत्र में करीब एक साल से थी। लगातार ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर चार पीड़ितों ने पुलिस की शरण ली, जिसके बाद इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

आगे की कार्रवाई
पुलिस ने इस सेक्स रैकेट के कई और सदस्यों की धरपकड़ की तैयारी कर ली है। आरोपियों से पूछताछ के दौरान और भी नाम सामने आने की संभावना है, जिससे मामले की जड़ें और गहरी हो सकती हैं।