Anupamaa Spoiler: अनुपमा को टक्कर दे रहा ‘गुम है…’, मेकर्स ने ऐसे दिया शो में ट्विस्ट, बरखा का प्लान हुआ फेल

Anupamaa Spoiler: अनुपमा को टक्कर दे रहा ‘गुम है…’, मेकर्स ने ऐसे दिया शो में ट्विस्ट, बरखा का प्लान हुआ फेल

November 4, 2022 Off By NN Express

Anupama Upcoming Twist 4 November: टीवी शो रुपाली गांगुली स्टारर ‘अनुपमा’ (Anupamaa) का अभी तक टीआरपी लिस्ट में जलवा देखने को मिल रहा था, लेकिन अब उसे ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) से कड़ी चुनौती मिल रही है। ऐसे में मेकर्स की पूरी कोशिश की तमाम ट्विस्ट्स के बाद एक बार फिर अनुपमा का टीआरपी पर एकछत्र राज हो। ऐसे में आपको बताते हैं कि चार नवंबर को अनुपमा में क्या कुछ आपको देखने को मिलेगा। अभी तक आपने देखा था कि अधिक, पाखी का अपने कमरे में गृह प्रवेश करवाता है और दूसरी ओर पाखी की चिंता में अनुपमा परेशान रहती है।

बरखा का प्लान होगा फेल
अभी तक सामने आया था कि बरखा, अधिक को एक्सपोज करने की कोशिश कर रही है। अधिक से चल उगलवाने की कोशिश करते हुए बातें रिकॉर्ड करती है और अधिक से कहती है- ‘बोल तूने पाखी से शादी उसे यूज करने के लिए की है। तू उसका इस्तेमाल करना चाहता है।’ वहीं बार बार एक ही चीज सुनकर अधिक भी ये बात कह देता है लेकिन इस बाद ही ट्विस्ट आता है। दरअसल अधिक को पता था कि बरखा उसकी बातें रिकॉर्ड रही है और इसके बाद वो मोबाइल लेकर कहता है- ‘मैं आप ही का भाई हूं और आपकी हर चीज से वाकिफ हूं।’

पाखी और अधिक की शादी के लिए तैयार परिवार


अनुपमा के दर्शक जानते हैं कि अधिक और पाखी की शादी कैसे हुई थी और इसके बाद भी कितना कुछ ड्रामा हुआ। लेकिन अब आखिरकार पूरी फैमिली, अधिक और पाखी की शादी के लिए तैयार हो जाता है। जिसके बाद अनुपमा कहती है कि ये शादी शाह हाउस से होगी, लेकिन पाखी अनुपमा की बात को नहीं मानती है और एक बड़े वेन्यू पर शादी करने की जिद करने लगती है और कहती है कि शादी का दिन किसी भी लड़की के लिए बहुत बड़ा होता है, ये मेरी आखिरी जिद है। पाखी की ये जिद देखकर अनुपमा ताना मारते हुए कहती है- “भागने से पहले यह नहीं सोचा था?” इसके बाद पाखी कोशिश करते है कि अनुज, अनुपमा को मना लेकिन वो उसे भी चुप करवा देती है।