नौसेना के थींकयू प्रतियोगिता में चयनित खुशी और आदित्य को राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने दी बधाई

नौसेना के थींकयू प्रतियोगिता में चयनित खुशी और आदित्य को राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने दी बधाई

November 4, 2022 Off By NN Express


कोरबा ,04 नवंबर I भारतीय नौसेना के तत्वावधान में आयोजित थींकयू परीक्षा में पंप हाउस कोरबा स्थित आत्मानंद एक्सीलेंट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में अध्ययनरत् कक्षा 12वीं बायो की छात्रा खुशी चौहान और 11वीं गणित का छात्र आदित्य साहू का चयन थींकयू प्रतियोगिता में हुआ है। दोनो प्रतिभावान विद्यार्थियों को कोरबा विधायक एवं राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने बधाई दी और कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने हर वर्ग खासकर गरीब विद्यार्थियों के लिए गुणवत्तापरक अंग्रेजी माध्यम में पढ़ाई के लिए आत्मानंद एक्सीलेंट अंग्रेजी माध्यम का विद्यालय प्रारंभ कर विद्यार्थियों की बेहतर शिक्षा को नई उड़ान दी है और यहां अध्यनरत् विद्यार्थी सभी क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे हैं।

दोनों विद्यार्थियों का चयन इस बात का उदाहरण है। श्री अग्रवाल ने दोनों विद्यार्थियों की प्रतिभा को सराहते हुए कहा कि दोनों विद्यार्थियों ने कड़ी मेहनत कर यह सफलता हासिल की है। ज्ञातव्य हो कि इस प्रतियोगिता में देशभर के 7300 स्कूलों ने भाग लिया था जिसमें कोरबा से दोनों बच्चों का चयन एक बड़ी उपलब्धि है। श्री अग्रवाल ने जिले के सभी विद्यार्थियों से कहा है कि बोर्ड सहित सभी कक्षाओं में बेहतर प्रदर्शन के लिए अभी से कठिन मेहनत करें और संस्कार युक्त अनुशासित जीवनशैली

अपनाकर अपने घर परिवार तथा जिले का नाम रौशन करें। उन्होने कहा कि कड़ी मेहनत और लक्ष्य पाने का जज्बा यदि विद्यार्थियों में है तो कोई काम असंभव नहीं है। उन्होंने विद्यार्थियों से कहा कि आप सिर्फ पढ़ाई, खेल एवं प्रतियोगी परीक्षाओं में फोकस करें और अपने लक्ष्य को इतना महान बना लें कि गैरजरूरी कामों के लिए समय ही न बचे।