हरदीबाजार में पिकअप लूट की घटना, चालक को बंधक बनाकर पीटा गया

हरदीबाजार में पिकअप लूट की घटना, चालक को बंधक बनाकर पीटा गया

September 10, 2024 Off By NN Express

कोरबा/हरदीबाजार, 10 सितंबर I सोमवार शाम को एक युवक ने जेवरा नवापारा के लिए एक पिकअप को बुक किया और चालक को पीटकर बंधक बनाकर पिकअप लूट लिया. पिकअप मालिक भोला प्रसाद महरा के भतीजे राजन महरा को एक युवक द्वारा बुकिंग कर ले जाया गया था. सीपत थाना के सोंठी जंगल में छः युवक घेरा लगाए बैठे थे, जिन्होंने चालक को बंधक बनाकर मारपीट की और जंगल में छोड़ दिया.

पिकअप चालक राजन ने जान बचाकर जंगल से निकलकर पास के मोहल्ला कुंदरु पारा समीप एक व्यक्ति से मोबाइल के द्वारा 112 को फोन कर अपने घर वालों को घटना की जानकारी दी. परिजनों ने हरदीबाजार थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के साथ मामले की जांच में जुट गई है.

पिकअप मालिक भोला प्रसाद महरा ने बताया कि उनके भतीजे राजन महरा को एक युवक द्वारा बुकिंग कर ले जाया गया था, और अब उनका पिकअप लूट लिया गया है. उन्होंने पुलिस से मामले की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है, और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने बताया कि पिकअप की तलाश की जा रही है, और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है.