चारु असोपा का करण मेहरा के संग रोमांस? राजीव सेन बोले- उनकी ही मां ने किया था खुलासा

चारु असोपा का करण मेहरा के संग रोमांस? राजीव सेन बोले- उनकी ही मां ने किया था खुलासा

November 4, 2022 Off By NN Express

चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन के बीच शादी के बाद से ही अनबन की खबरें सुर्खियां बन रही हैं। कई बार उनके तलाक की खबरें आ चुकी हैं। दोनों एक-दूसरे पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं और मीडिया में बयान भी दे रहे हैं। चारु के घरेलू हिंसा और धोखेबाजी के आरोपों के बाद अब राजीव ने इन आरोपों को झूठा बताया है। उनका कहना है कि चारु हमेशा विमन कार्ड खेलती रहती है। उनके आरोप बेहद शर्मनाक हैं। राजीव ने चारु और करण मेहरा के रोमांस की बात भी कही। 

बोले, नहीं सह पाऊंगा टॉर्चर

चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन के बीच बात एक बार फिर से बिगड़ गई है। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान राजीव ने काफी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा, वह हर वक्त महिला कार्ड खेलना चाहती हैं। वह अपना दिमाग और अपने लिए मेरा सम्मान खो चुकी हैं। उनके पास कोई सबूत नहीं है लेकिन ईगो आसमान छू रहा है। मेरा पूरा परिवार उन्हें मुझसे ज्यादा प्यार करता है, फिर भी इतने शर्मनाक आरोप लगा रही हैं। मैं इस टॉर्चर और अपमान के लिए उन्हें कभी माफ नहीं कर पाऊंगा।

सास ने भेजा था वॉइस नोट

बातचीत के दौरान राजीव ने एक वॉइस नोट का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, एक ध्यान देने वाली बात यह है कि टीवी एक्टर करण मेहरा के साथ रोमांस का खुलासा चारु की मां ने मुझे वॉइस नोट भेजकर किया था। चारु ने उनके साथ एक रोमांटिक रील बनाई थी। वह मुझ पर चीटिंग और उन पर शक करने का आरोप लगाती हैं। जब राजीव से करण के बारे में पूछा गया तो बोले, मुझे करण के बारे में उनकी मां के वॉइस नोट से ही पता चला। मुझे नहीं पता था कि उनके बीच क्या चल रहा है। 

बोले चारु में है भरोसे की कमी

राजीव ने कहा कि उन पर लगाए गए सारे इल्जाम झूठे हैं। उन्होंने कहा कि भरोसे की समस्या चारु में है उनमें नहीं। सच कहूं तो उनकी मां के मुताबिक, उन्होंने अपने पुराने रिलेशनशिप्स में भी यही किया था। राजीव ने यह भी कहा कि मैंने कभी मीडिया में अपने रिश्ते और परिवार के बारे में बात नहीं की। मुझे चारु के आरोपों के ही जवाब देने पड़ते हैं। चीजें बहुत अलग होतीं अगर उन्होंने हर चीज मीडिया में न बोली होती। राजीव ने यह भी कहा कि वह चारु से थक गए हैं और इस शादी में नहीं रहना चाहते।