अक्षय कुमार ने मिस्टीरियस मोशन पोस्टर से शुरू की अटकलें: क्या उनके बर्थडे पर होगी स्पेशल एनाउसमेंट ?

अक्षय कुमार ने मिस्टीरियस मोशन पोस्टर से शुरू की अटकलें: क्या उनके बर्थडे पर होगी स्पेशल एनाउसमेंट ?

September 7, 2024 Off By NN Express

अक्षय कुमार ने किया मिस्टीरियस मोशन पोस्टर जारी! क्या बर्थडे पर सुपरस्टार की है बड़ी एनाउसमेंट करने की तैयारी ?

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प मोशन पोस्टर पोस्ट किया है, जिसने फैंस और इंडस्ट्री इनसाइडर में उत्साह पैदा कर दिया है, इतना ही नहीं इसे लेकर अटकलें भी शुरू हो गई हैं। इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के लिए जारी किए गए मोशन पोस्टर में एक डरावना मेटल फेस है, साथ ही बैकग्राउंड में रेड कर्टन्स देखे जा सकते हैं। यह पोस्टर इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि कल उनके बर्थडे पर एक अनाउंसमेंट होने वाली है। मोशन पोस्टर देख पता चलता है कि एक बड़ी अनाउंसमेंट जल्द होने वाली है, जो कई सवालों और थियरीज इसको जन्म देगी।

https://www.instagram.com/reel/C_m6vhMMLc-/?igsh=eWhtanU3cjk3Z21m

अब सवाल यह उठता है कि क्या यह अक्षय कुमार और प्रियदर्शन के बीच मच अवेटेड कॉलेबोरेशन हो सकता है?अफवाहों की माने तो यह जोड़ी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म पर काम कर रही है। अक्षय ने इस जॉनर में पहले भी भूल भुलैया जैसी फिल्म की है। टीज़र का डरवाना लोगो थ्योरी को सपोर्ट करता है, जो सुपरस्टार के हॉरर जॉनर में वापस आने की ओर इशारा कर रहा है।

अफवाहों को बढ़ावा देते हुए, अक्षय और डायरेक्टर प्रियदर्शन के फिर से साथ आने की चर्चाएं हैं, जिन्होंने ‘भूल भुलैया’ में साथ काम किया था। प्रोजेक्ट को लेकर बहुत से सवाल उठ रहे हैं, जैसे कि क्या यह मोशन पोस्टर उनके अगले बड़े प्रोजेक्ट का संकेत है? फिल्म का विषय क्या होगा? अक्षय के साथ कौन होगा? इस बार उनका किरदार क्या होगा? क्या यह एक हॉरर फिल्म होगी, या अक्षय के पास कुछ और सरप्राइज है ?

तमाम सवालों के बावजूद एक बात तो साफ है कि फैंस बेहद उत्साहित हैं, साथ ही वे और ज्यादा अपडेट्स चाहते हैं। इतना ही नहीं वे एक बड़ी घोषणा के वादे का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब सबकी निगाहें बॉलीवुड के खिलाड़ी के बड़े एलान पर हैं, क्योंकि सोशल मीडिया पर इसके बारे में अटकलें और चर्चा जोरों पर हैं।