पुणे में बसे हिमाचलियों ने हिमाचली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया

पुणे में बसे हिमाचलियों ने हिमाचली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया

September 6, 2024 Off By NN Express

पुणे । महाराष्ट्र के पुणे में बसे हिमाचलियों ने  हिमाचली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमे  पुणे में  कार्यरत  वर्किंग प्रोफेशनल्स , बिजनेसमैन  और  आई टी  पेशेवरों में भाग लिया।

 इस कार्यक्रम का आयोजन सूर्या कम्पनी समूह  के सी ई औ   दीपक सूद और उनकी धर्मपत्नी श्रीमती   पूजा सूद द्वारा किया गया / पूजा सूद ने बताया की इस कार्यक्रम का आयोजन   पुणे में बसे  हिमाचलियों को भावनात्मक रूप से एक सूत्र में पिरोने के लिए किया गया।

उन्होंने बताया की  पुणे में बसे हिमाचली  एक व्हाट्सप्प ग्रुप के माध्यम से जुड़े हैं जहां बह  पुणे में हिमाचलियों को पेश आ रही दिक्क्तों को साँझा करते हैं और  अपने अनुभव और संसाधनों  के माध्यम से एक दूसरे की मदद करते हैं । उन्होंने बताया की इस ग्रुप के माध्यम से पुणे ने नए आये हिमाचली युवकों को नौकरी / फ्लैट या अन्य अनेक मुद्दों पर  सभी हिमाचली मिल कर हर सम्भव मदद करने का प्रयत्न करते हैं और अनेक मामलों में  कामयाब भी हो जाते हैं जिससे नए  हिमाचलियों को  आसानी हो जाती है।

 उन्होंने बताया की इसके अतिरिकत  ग्रुप में हिमाचल प्रदेश में ताजा घटनाक्रम और हिमाचल प्रदेश की सांस्कृति और पर्यटन को बढ़ाबा  देने के लिए भी प्रयास किये जाते हैं। 

श्रीमती पूजा सूद ने बताया की उनका संगठन पूरी तरह गैर राजनैतिक है और इसके एक मात्रा मकसद  हिमाचल की समृद्धि और बिकास हैं।