मंत्री का बहनोई निकला नशीली कफ सिरप का बड़ा तस्कर, सांसद का करीबी भी गिरफ्तार

मंत्री का बहनोई निकला नशीली कफ सिरप का बड़ा तस्कर, सांसद का करीबी भी गिरफ्तार

September 6, 2024 Off By NN Express

भोपाल । मध्य प्रदेश की सतना पुलिस ने राज्य मंत्री प्रतिमा बागरी के रिश्तेदार (बहनोई) को नशीले पदार्थ की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में एक बादल सिंह का नाम भी सामने आया है जो कि सांसद गणेश सिंह का करीबी बताया जाता है, उसकी सांसद के साथ की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

जानकारी के अनुसार नशीली कफ सिरफ के बड़े गिरोह में राज्यमंत्री प्रतिमा बागरी के बहनोई शैलेन्द्र राजावात की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर शैलेन्द्र राजावत के साथ राज्यमंत्री प्रतिमा बागरी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि बताया ये भी जा रहा है कि प्रतिमा बागरी की बहन ने घर से भागकर शैलेन्द्र राजावत से शादी की थी और उसके बाद से प्रतिमा बागरी के परिवार ने उनसे दूरी बना ली थी। हालांकि इस मामले पर अभी तक राज्यमंत्री प्रतिमा बागरी का कोई बयान सामने नहीं आया है।

एडीशनल एसपी विक्रम सिंह ने पूरे मामले पर बताया कि सिंहपुर थाना क्षेत्र में 12 जुलाई को एक बड़ी कार्यवाही की गई थी। जिसमें उत्तर प्रदेश से आ रहे एक पिकअप वाहन को पकड़ा गया था। जिसमें भारी मात्रा में नशीली कफ सिरफ भरी हुई थी। ये पिकअप सतना लाया जा रहा था। पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि वो अपने साथी अमित गुप्ता निवासी रैगांव, आशीष गौतम निवासी रैगांव के साथ ये माल लेकर सतना आ रहा था। इसमें से 10 पेटी माल बादल सिंह पटेल निवासी जमुना, रामपुर बघेल को, 25-25 पेटी अमित गुप्ता व आशीष गौतम को देने की बात ड्राइवर दिवाकर ने बताई थी।