एक्सीडेंट: सोढ़-भरचट्टी में बीती रात दर्दनाक सड़क हादसे में बेलतरा के नवयुवक की मौत, सुबह कंटीले तारो में फंसे मिले शव से गाँव मे हड़कम्प

एक्सीडेंट: सोढ़-भरचट्टी में बीती रात दर्दनाक सड़क हादसे में बेलतरा के नवयुवक की मौत, सुबह कंटीले तारो में फंसे मिले शव से गाँव मे हड़कम्प

September 2, 2024 Off By NN Express

बेमेतरा/बेरला, 02 सितंबर। बीती रविवार की रात बेरला थाना इलाके के ग्राम सोढ-भरचट्टी मार्ग पर पानी टँकी के समीप मोड़ पर दर्दनाक सड़क हादसा की घटना से हड़कम्प मच गया है। जिसमें थानखम्हरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलतरा गाँव के 18 वर्षीय निवासी महेश साहू पिता भरत साहू की मौके पर ही मौत पश्चात लाश कंटीले तारो में फंसी मिली है। जिसकी जानकारी सुबह ग्रामीणों के माध्यम से थाना कार्यालय बेरला को मिलने पर तत्काल पुलिस की टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची। जहाँ मृतक के शव की पहचान कर परिजनों को सूचना दी गयी। वही शव का पंचनामा बनाकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए बेरला भेजा गया।

पुलिस ने बताया की उक्त नवयुवक अपने किसी परिचित दोस्त से मिलने का कारण लेकर घर से निकला था, जो रात के अंधेरे में इस सड़क दुर्घटना का शिकार हुए होगा। दरअसल घटनास्थल पर मृतक महेश साहू काफी स्पीड से दोपहिया बाइक को दौड़ा रहा था जो सोढ़ से पहले ही वाटर टैंक के करीब ही एकाएक काफी बड़ा मोड़ होने से अंधेरे में अपना सन्तुलन खो बैठा और इसी बीच खेतों को पशुओ से सुरक्षा के लिए लगाए कंटीले तारों की घेराबंदी में वह बाइक सहित जोरदार स्पीड के साथ टकराकर जा फंसा।

इस दौरान गाड़ी का तार के साथ टक्कर इतना भयंकर था कि मृतक के कपड़े पूरी तरह फट गए है वही बॉडी भर कंटीले तार के कारण खरोच और घाव के ताजा निशान पाए गए है। हालाँकि सुबह होते तक मृतक को इलाज नही मिलने पर मृतक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया होगा। ऐसी सम्भावना जताई जा रही है। हांलाकि मामले में बेरला पुलिस मयंक मिश्रा ने विवेचना शुरू कर दी है। वही इस दुर्घटना में गाँव के इस नवयुवक की अल्पायु में मौत पर बेलतरा गाँव मे शोक की लहर है।