साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में होगा बोमन ईरानी की पहली फिल्म ‘द मेहता बॉयज’ का प्रीमियर

साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में होगा बोमन ईरानी की पहली फिल्म ‘द मेहता बॉयज’ का प्रीमियर

September 2, 2024 Off By NN Express

मुंबई। प्रसिद्ध अभिनेता बोमन ईरानी की निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘द मेहता बॉयज’ का विश्व प्रीमियर 15वें वार्षिक शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल (सीएसएएफएफ) में होगा। यह फिल्म अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शित की जाएगी, जो बोमन ईरानी के निर्देशन करियर की एक बड़ी उपलब्धि है।

‘द मेहता बॉयज’, जिसमें अविनाश तिवारी और श्रेया चौधरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, को दक्षिण एशियाई सिनेमा के इस प्रतिष्ठित शोकेस में प्रदर्शित करने के लिए चुना गया है। इस फिल्म का कथानक एक पिता और बेटे के बीच के जटिल संबंधों पर आधारित है, जो 48 घंटे एक साथ बिताने के लिए मजबूर हो जाते हैं। फिल्म पारिवारिक गतिशीलता की जटिलताओं को उजागर करती है और एक भावनात्मक और मनोरंजक कहानी पेश करने का वादा करती है।

इस अवसर पर बोमन ईरानी ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है, और इसे बनाने में काफी समय लगा। यह प्रीमियर मेरे लिए जीवन के कुछ सबसे खास पलों में से एक है। जब यह आखिरकार होगा, तो यह केवल मीठा नहीं होना चाहिए…यह शानदार होना चाहिए!”

‘द मेहता बॉयज’ को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा, और इसे बोमन ईरानी ने ऑस्कर विजेता लेखक एलेक्स डिनेलारिस के साथ मिलकर लिखा है। इस फिल्म का निर्माण ईरानी मूवीटोन और चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट ने किया है।

शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में पहले भी ‘हीरोइन’, ‘मार्गरीटा, विद ए स्ट्रॉ’, ‘दम लगा के हईशा’, और ‘मसान’ जैसी चर्चित फिल्मों का प्रदर्शन हो चुका है। इस फेस्टिवल में ‘द मेहता बॉयज’ के शामिल होने से भारतीय सिनेमा को वैश्विक स्तर पर एक और महत्वपूर्ण पहचान मिलेगी।