महतारी वंदन योजना: आज आ जाएंगी महतारी वंदन योजना की पैसे खाते में सीएम विष्णुदेव साय ने ट्वीट कर दी जानकारी

महतारी वंदन योजना: आज आ जाएंगी महतारी वंदन योजना की पैसे खाते में सीएम विष्णुदेव साय ने ट्वीट कर दी जानकारी

September 2, 2024 Off By NN Express

GOOD NEWS ON MAHTARI VANDAN YOJANA:महतारी वंदन योजना को लेकर विष्णुदेव साय सरकार ने बड़ा ऐलान किया है. तीजा पोरा पर्व से पहले इस बार महिलाओं के खाते में महतारी वंदन योजना की राशि ट्रांसफर होगी. इस बात का ऐलान छत्तीसगढ़ सरकार की तरफ से किया गया है. सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर सीएमओ छत्तीसगढ़ की तरफ से सीएम विष्णुदेव साय की ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी है.

रायपुर: महतारी वंदन योजना को लेकर बड़ी खबर आ रही है. इस बार सीएम विष्णुदेव साय प्रदेश की माताओं और बहनों को तीजा की खुशियां देने जा रहे. तीजा पर्व पर महतारी वंदन योजना की अगली किस्त आज खाते आएगी. तीजा पर माताओं बहनों को यह सौगात देने की पूरी तैयारी सरकार हो गई कुछ देर मे खाते पैसे आ जाएंगे. सीएम प्रदेश के करीब 70 लाख माताओं और बहनों को यह राशि जारी करने वाले है कुछ देर में।

मुख्यमंत्री कार्यालय से किया गया पोस्ट: छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से पोस्ट कर महतारी वंदन योजना के नए किस्त देने को लेकर पुष्टि की गई है. सीएमओ छत्तीसगढ़ से किए गए पोस्ट में सीएम विष्णुदेव साय ने लिखा है कि, “माता-बहनों को फिर से खुशियों का नोटिफिकेशन मिलेगा. आज 02 सितम्बर को मुख्यमंत्री निवास में आयोजित होने वाले तीजा-पोरा महतारी वंदन तिहार के मौके पर 70 लाख से ज्यादा महतारी बहनों को उपहार स्वरूप महतारी वंदन योजना की सातवीं किश्त आज जारी करूंगा. यह राशि हमारी माता-बहनों के तीजा त्यौहार की खुशी को दोगुना हुआ. प्रदेश की मातृशक्ति बहुत ही खुशहाली के साथ त्यौहार मनाएंगी. आप सभी को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं”