कांग्रेस नेता ने अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ जहर खाकर की आत्महत्या

कांग्रेस नेता ने अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ जहर खाकर की आत्महत्या

September 1, 2024 Off By NN Express

जांजगीर-चांपा। जांजगीर-चांपा जिले से एक हृदयविदारक घटना सामने आई है, जहां एक कांग्रेस नेता ने अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बोंगा पार इलाके की है, जहां शुक्रवार रात कांग्रेस नेता पंच राम यादव (65 वर्ष) ने अपनी पत्नी दिनेश नंदनी यादव (55 वर्ष) और दो बेटों सूरज यादव (27 वर्ष) और नीरज यादव (32 वर्ष) के साथ जहर खा लिया। परिवार के सभी सदस्यों को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बिलासपुर के सिम्स अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सिम्स अस्पताल में उपचार के दौरान शनिवार को नीरज यादव की मौत हो गई। वहीं, कुछ घंटे बाद पंच राम यादव, उनकी पत्नी और छोटे बेटे सूरज ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में आत्महत्या के पीछे कर्ज के बोझ को कारण बताया है।

फिलहाल, पुलिस ने मृत परिवार के घर को सील कर दिया है और मामले की गहन जांच की जा रही है। इस दुखद घटना ने इलाके के लोगों को स्तब्ध कर दिया है, और कर्ज से जुड़े इस मामले ने समाज में कई सवाल खड़े कर दिए हैं।