पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से 18 वर्षीय युवक की मौत

पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से 18 वर्षीय युवक की मौत

August 28, 2024 Off By NN Express

बालोद,28 अगस्त । जिले में पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा गुंडरदेही चैनगंज रेलवे फाटक से करीब 500 मीटर की दूरी पर हुआ। पूरी घटना गुंडरदेही थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के मुताबिक मरने वाला का नाम जिज्ञासु देवांगन है, जो ग्राम परसाही का निवासी था। गुंडरदेही चैनगंज रेलवे फाटक के पास कान में एयरफोन लगाकर पटरी क्रॉस कर रहा था। इसी दौरान दुर्ग से दल्लीराजहरा की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गया।

सिर और हाथ पैर में गंभीर चोंटे आई

गुंडरदेही चैनगंज के गेटकीपर जामलाल पदोती ने बताया कि 11 बजे पैसेंजर ट्रेन आ रही थी, तब फाटक बंद था। ट्रेन रुकने के बाद पता चला कि कोई ट्रेन के सामने आ गया है। जाकर देखने पर पता चला कि सिर और हाथ पैर में गंभीर चोंटे आई है।

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम

स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी गई, जिसके बाद घायल को संजीवनी 108 के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुंडरदेही लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस मामले की कर रही जांच

पुलिस ने बताया कि मृतक की लाश को गुंडरदेही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मॉर्च्युरी में रखा गया है। मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया। जाएगा मामले की जांच जारी है।