CM को भुट्टा खिलाना महिला को पड़ा भारी, कट गई घर की बिजली, विद्युतकर्मी बोले- जिसने वादा किया है उनसे ठीक करवा लो…

CM को भुट्टा खिलाना महिला को पड़ा भारी, कट गई घर की बिजली, विद्युतकर्मी बोले- जिसने वादा किया है उनसे ठीक करवा लो…

August 27, 2024 Off By NN Express

अगर किसी के दुकान पर खुद मुख्यमंत्री आकर नास्ता करें या दुकान से कोई सामान खरीदें तो ये दुकानदार के लिए खुशी की बात होती है। लेकिन इंदौर की एक महिला को सीएम मोहन यादव को भुट्टा खिलाना महंगा पड़ गया। विद्युत कर्मचारियों ने महिला सुमनबाई पाटीदार के घर की बिजली ही काट दी, जबकि सीएम यादव ने खुद महिला से उसकी समस्याएं पूछी थी। वहीं, अब महिला ने कलेक्टर आशीष सिंह के सामने अपनी समस्या का समाधान करने की गुहार लगाई है।

महिला ने कलेक्टर के सामने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देशों का पालन नहीं करने के आरोप लगाए और कहा ‘मेरे तो घर में बिजली, पानी तक नहीं है। मुख्यमंत्री जो कह गए, उसे किसी ने नहीं सुना। मेरे घर की बिजली कट गई, मीटर निकाल ले गए। लोग कहते हैं कि जिसने कहा है, उसी से पैसे लेकर काम कराओ..।’

गौरतलब है कि इंदौर प्रवास के दौरान सीएम मोहन यादव ने रामचंद्र नगर चौराहा पर अपना काफिला रुकवाया और सुमनबाई पाटीदार के भुट्टे की दुकान पर जा पहुंचे। इस दौरान सीएम यादव ने उनसे बातचीत की और उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली। सुमनबाई ने सीएम को बताया कि बिजली का स्थायी कनेक्शन नहीं है और पानी के लिए नल नहीं है। बस इन्हीं समस्याओं का समाधान करवा दीजिए।