UP पुलिस भर्ती में गया पति, पत्नी ने बुला लिया आशिक, फिर ये हुआ…

UP पुलिस भर्ती में गया पति, पत्नी ने बुला लिया आशिक, फिर ये हुआ…

August 27, 2024 Off By NN Express

महाराजगंज ।  श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात ससुराल वालों ने बहू से मिलने आए प्रेमी व दोस्त की जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद डायल 112 को सूचना दी। दोनों आरोपी श्यामदेउरवा थाना पुलिस की गिरफ्त में हैं।
यह है पूरा मामला

महिला कोठीभार क्षेत्र की रहने वाली है। उसकी तीन माह पहले श्यामदेउरवा क्षेत्र के रहने वाले युवक से शादी हुई थी। शादी के बाद भी वह अपने प्रेमी से बात किया करती थी। ससुराल वालों ने बताया कि महिला शादी से पहले कोठीभार क्षेत्र के रहने वाले युवक के प्यार में थी। घरवालों ने उसकी शादी हमारे लड़के से कर दी। बेटे के इधर-उधर जाने पर यह फोन पर अपने प्रेमी से बात किया करती थी।
शुक्रवार को उत्तर प्रदेश पुलिस की परीक्षा थी। विवाहिता का पति वहां गया था। इस दौरान विवाहिता ने मौके का फायदा उठाकर प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया। आरोपी अपने दो दोस्तों के साथ रात 12 बजे प्रेमिका से मिलने ससुराल पहुंच गया।

विवाहिता ने उसको घर के अंदर अपने कमरे तक ले गई। इस बीच उसका एक दोस्त बाहर बाइक के पास खड़ा रहा। दूसरा दोस्त उसके साथ घर के अंदर गया, लेकिन दूसरे कमरे में घुस गया। घरवालों को बहू के कमरे से आवाज आई, तो वह अंदर घुस गए।

उन्होंने प्रेमी व उसके दोस्त को पकड़ लिया। ग्रामीण भी आवाज सुनकर आ गए। उसके बाद बाद सभी ने मिलकर जमकर पिटाई की। इस बीच आरोपी का एक दोस्त बाइक लेकर मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने पिटाई करने के बाद डायल 112 में सूचना दी।
मामले की कर रहे हैं जांच

थाना प्रभारी श्यामदेउरवा राहुल शुक्ला ने बताया कि डायल पुलिस सूचना मिलने पर दो युवकों को थाने लेकर आई है। दोनों ही संदिग्ध परिस्थितियों में पाए गए थे।