दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रेलर की ठोकर से दो बाइक सवार युवकों की मौत, परिजनों में फैला मातम

दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रेलर की ठोकर से दो बाइक सवार युवकों की मौत, परिजनों में फैला मातम

August 25, 2024 Off By NN Express

रायगढ़,25 अगस्त । लैलूंगा थाना क्षेत्र निवासी दो युवकों की ग्राम गेरवानी अमरजीत ढाबा के सामने ट्रेलर वाहन से टक्कर के बाद मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मृतकों को पुलिस वाहन 112 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां कोतवाली पुलिस ने पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कर ली है।

जानकारी के अनुसार, लैलूंगा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम सालिहापारा निवासी सुशील कुमार केरकेट्टा पिता ललित कुमार केरकेट्टा अपने पड़ोसी अंकित केरकेट्टा पिता तेजराम केरकेट्टा उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम सलिहापारा लैलूंगा के साथ बाइक से रायगढ़ अनुकंपा नियुक्ति के सिलसिले में आ रहा था। गाड़ी सुशील चला रहा था। इस दौरान ग्राम गेरवानी अमरजीत ढाबा के पास सामने से आ रही ट्रेलर से जा टकराया। घटना में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना मिलने पर पूंजीपथरा पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक जांच में ही दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घटना की जानकारी मृतकों के परिवार वालों को दी गई।

परिजनों का कहना है कि ट्रेलर वाहन चालक तेज व लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए उन्हें सामने से ठोकर मार दिया। अंकित के पिता की मृत्यु के बाद उसकी मां को अनुकंपा नियुक्ति मिली थी। कुछ माह पूर्व अंकित की मां का भी देहांत हो गया। इसके बाद अंकित अपनी मां के जगह नौकरी करने के लिए अनुकंपा नियुक्ति की बात करने रायगढ़ आ रहा था। अंकित के ऊपर ही अपने घर की पूरी जिम्मेदारी थी। उसकी मौत के बाद उसके छोटे-छोटे भाई बहनों का इस दुनिया में कोई नहीं रह गया।