डिप्टी सीएम शर्मा ने सुकमा के अंदरूनी ईलाके पूवर्ती पहुंचकर चौपाल में ग्रामीणों से की चर्चा

डिप्टी सीएम शर्मा ने सुकमा के अंदरूनी ईलाके पूवर्ती पहुंचकर चौपाल में ग्रामीणों से की चर्चा

August 20, 2024 Off By NN Express

सुकमा । प्रदेश के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने शुक्रवार को सुकमा जिले केअंदरूनी ईलाके पूवर्ती पहुंचकर चौपाल में ग्रामीणों से रूबरू होकर चर्चा करते हुए कहा कि राज्य सरकार इस अंदरूनी ईलाके के विकास के प्रति कटिबद्ध है और नियद नेल्लानार योजनांतर्गत विकास कार्यों के साथ ही सड़क, बिजली, पेयजल इत्यादि बुनियादी सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करेगी। वहीं ग्रामीणों को शासन की जनहितकारी योजनाओं से लाभान्वित करने संवेदनशीलता के साथ प्रयास कर रही है। 

इस दौरान उन्होंने पूवर्ती,टेकलगुड़ा एवं सिलगेर से रायपुर भ्रमण पर गए ग्रामीणों से वहां के अनुभव के बारे में पूछा। जिसमें पूवर्ती निवासी दो ग्रामीणों ने रायपुर प्रवास के अनुभव को साझा किया। उप मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों से शासन की जनहितकारी योजनाओं के क्रियान्वयन सम्बन्धी जानकारी ली। साथ ही मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता के बारे में पूछा। वहीं  ग्रामीणों से समस्याएं सुनी और समस्याओं के निराकरण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। उपमुख्यमंत्री शर्मा ने पूवर्ती के उचित मूल्य दुकान का निरीक्षण किया और खाद्यान्न एवं अन्य राशन सामग्री की सुलभता की जानकारी ली तथा ग्रामीण उपभोक्ताओं को खाद्यान्न एवं सभी आवश्यक चीजें नियमित तौर पर उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। 

इस दौरान बस्तर संभागायुक्त डोमन सिंह, आईजी पी सुंदरराज, कलेक्टर हरिस एस., एसपी किरण गंगाराम चव्हाण, सीईओ जिला पंचायत नम्रता जैन, एडिशनल एसपी नक्सल ऑपरेशन निखिल राकेजा, एसडीएम कोंटा शबाब खान सहित जिला एवं पुलिस प्रशासन तथा सीआरपीएफ के वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित थे।