प्राइम वीडियो ने अपना अप-कमिंग कॉमेडी-ड्रामा, “कॉल मी बे” का ट्रेलर किया जारी, जिसमें अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं

प्राइम वीडियो ने अपना अप-कमिंग कॉमेडी-ड्रामा, “कॉल मी बे” का ट्रेलर किया जारी, जिसमें अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं

August 20, 2024 Off By NN Express

भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन गंतव्य, प्राइम वीडियो ने अपनी बहुप्रतीक्षित ओरिजनल सीरीज “कॉल मी बे” का हंसी और भावनाओं से भरपूर ट्रेलर लॉन्च किया है। आठ-भाग की यह सीरीज एक हल्की-फुल्की, आकर्षक कॉमेडी ड्रामा है, जो बेला चौधरी, उर्फ ​​बे के जीवन पर आधारित है और एक एयरेस से लेकर एक हसलर बनने तक की उसकी यात्रा को दर्शाती है। “कॉल मी बे” में अनन्या पांडे का बे के रूप में स्ट्रीमिंग डेब्यू है। इस सीरीज में वीर दास, गुरफतेह पीरज़ादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफ़री, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन में करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमें मिश्रा कार्यकारी निर्माता के रूप में शामिल हैं। इस सीरीज का निर्देशन कॉलिन डी’कुनहा द्वारा किया गया है और इसे इशिता मोइत्रा द्वारा बनाया गया है, जिन्होंने समिना मोटलेकर और रोहित नायर के साथ इस सीरीज को लिखा भी है। “कॉल मी बे” का प्रीमियर हिंदी में, और तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ, विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 6 सितंबर को किया जाएगा। यह सीरीज प्राइम मेंबरशिप का नवीनतम जोड़ी गई है। भारत में प्राइम मेंबर ₹1499/ वर्ष की एकल मेंबरशिप में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

कॉल मी बे का ट्रेलर शुरू से ही दर्शकों को नई दिल्ली में बे की आलीशान ज़िंदगी की झलक दिखाता है। हालांकि, उसकी यह ग्लैमरस दुनिया अचानक उस समय बिखर जाती है, जब उसका परिवार उसे त्याग देता है, और दृश्य बदलकर मुंबई की भीड़भाड़ वाली सड़कों पर आ जाता है, जहां अब बे को खुद के दम पर जीना सीखना होगा। उत्साहजनक संगीत के साथ, दर्शक देखते हैं कि बे किस तरह अपने नए जीवन में ढलने की कोशिश करती है, जिसमें पब्लिक ट्रांसपोर्ट से लेकर मुंबई में एक पत्रकार के चुनौतीपूर्ण जीवन को अपनाना शामिल है। इस दौरान, वह अप्रत्याशित दोस्ती और गठबंधन बनाती है और आने वाली चुनौतियों का सामना करती है, अपने अनोखे अंदाज़ और ह्यूमर से अपनी जिंदगी को जीती है। मजेदार और दिलकश पलों से भरे इस ट्रेलर ने दर्शकों को बे के प्रेरणादायक परिवर्तन को देखने के लिए उत्साहित कर दिया है।

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने कहा, “शुरुआत से ही, मुझे पता था कि ‘कॉल मी बे’ ऐसा प्रोजेक्ट है, जिसका हिस्सा मैं बनना चाहती हूँ। स्क्रिप्ट सुने बिना भी, मुझे यकीन था कि यह कुछ खास होने वाला है। “एक अभिनेता के रूप में, बे जैसे बहुआयामी किरदार को निभाना हमेशा रोमांचक और संतोषजनक रहता है। बे में काफ़ी खूबियाँ ऐसी है जो आसानी से नज़र नहीं आती है और यही बात उसके एयरेस से हसलर बनने के सफ़र को आकर्षक और दिलचस्प बनाती है। चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, वह अपने असली स्वभाव के प्रति सच्ची रहती है, अपनी मासूमियत और जीवन के प्रति उत्साह को बनाए रखती है। इस प्रामाणिकता ने मुझे इस भूमिका की ओर खींच लिया। यह मेरी पहली लॉन्ग-फॉर्मेट ओरिजिनल सीरीज़ है और मैं कोलिन से बेहतर निर्देशक या अधिक सहायक कास्ट की उम्मीद नहीं कर सकती थी। मैं प्राइम वीडियो और धर्माटिक एंटरटेनमेंट के साथ इस सीरीज़ के लिए सहयोग करने को लेकर बेहद उत्साहित हूँ और 6 सितंबर से दुनिया भर के दर्शकों को बे से मिलवाने के लिए उत्सुक हूँ।”

प्राइम वीडियो, इंडिया के ओरिजिनल्स के प्रमुख निखिल मधोक ने कहा, “प्राइम वीडियो पर, हम ऐसी कहानियाँ लाने का प्रयास करते हैं जो बातचीत को बढ़ावा देती हैं। कॉल मी बे’ एक मनमोहक और सूझबूझ से भरी सीरीज़ है, जो आत्म-खोज के महत्व को जीवन की चुनौतियों से उबरने के संदर्भ में उजागर करती है। यह कहानी एक ऐसे किरदार की यात्रा के माध्यम से बताई गई है, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के साथ प्रिय लगेगा, और अनन्या ने इसे बेहद शानदार तरीके से जीवंत किया है। “धर्माटिक एंटरटेनमेंट के साथ हमारी लंबे समय से चली आ रही साझेदारी फायदेमंद रही है, और कॉल मी बे पर उनके साथ फिर से सहयोग करना शानदार रहा है। करण और अपूर्व वास्तव में सार्वभौमिक अपील के साथ नई, आकर्षक कहानियाँ पेश करने के हमारे दृष्टिकोण को समझते हैं। अपनी आकर्षक कथा और उच्च उत्पादन मूल्यों के साथ, कॉल मी बे इस दृष्टिकोण का बेहतरीन उदाहरण है। हमें पूरा विश्वास है कि दर्शक इस बेहद मनमोहक सीरीज में बे की दुनिया में पूरी तरह खो जायेंगे, जो 6 सितंबर से केवल प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी!”

“कॉल मी बे’ का निर्देशन करना मेरे लिए एक अविश्वसनीय रूप से संतोषजनक यात्रा रही है। एक ऐसी कहानी को जीवंत करना, जिसमें किसी को एक नई, अनजान दुनिया में डालकर उसके विकास को देखना, ताज़गी भरा और आकर्षक है, जो इसे एक असाधारण युवावस्था की कहानी बनाता है,” निर्देशक कॉलिन डी’कुनहा ने कहा। “जो चीज़ मुझे वास्तव में मंत्रमुग्ध कर गई, वह मुख्य किरदार की अनोखी व्यक्तित्व और उसकी अडिग दृढ़ता थी—ऐसे गुण जो मुझे लगता है कि उसे एक अविस्मरणीय आइकन बनाएंगे। हालांकि स्क्रिप्ट में हास्य की भरमार है, यह गहरा संदेश ही था जिसने मुझे सबसे अधिक प्रभावित किया और मुझे बे की जीवंत और उत्साही दुनिया में खींच लिया। धर्माटिक एंटरटेनमेंट और प्राइम वीडियो के साथ काम करना प्रेरणादायक रहा; उन्होंने सीरीज़ के लिए मेरे दृष्टिकोण का पूरा समर्थन किया। “अनन्या के नेतृत्व में कास्ट ने असली ‘बे’ की तरह हर कदम पर मेरा साथ दिया, जिससे इस प्रोजेक्ट को सजीव करने में मदद मिली। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने पर दर्शक इस सीरीज़ से कैसे जुड़ेंगे।”

https://www.instagram.com/reel/C-4jyn0S-30/?igsh=MWZ1ZHp4Y3JwdzlpZQ==

“जहाँ गरीबी से अमीरी पर कई कहानियाँ बन चुकी हैं, वहीं कॉल मी बे इस शैली को बदलकर एक नया मोड़ पेश किया है। यह एक ऐसी युवा महिला पर केंद्रित है जो एक विशेषाधिकार प्राप्त पृष्ठभूमि से आती है, जहाँ फिजूलखर्ची एक जन्मसिद्ध अधिकार था, लेकिन अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण, उसे अब अपने दम पर जीवन को जीना सीखना होगा और मुंबई जैसे हलचल भरे शहर में खुद को नया रूप देकर आगे बढ़ना होगा,” करण जौहर ने कहा। “इस परिवर्तनकारी यात्रा के दौरान, वह अपने सच्चे जुनून को खोजती है और अपने दम पर खड़ा होना सीखती है। यह सीरीज़ एक आधुनिक युवावस्था की कहानी को एक चंचल, हास्यपूर्ण पहलू के साथ प्रस्तुत करती है, जो मुझे यकीन है कि भारत और दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा और जीवन के हर क्षेत्र से जुड़े दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाएगा। यह प्राइम वीडियो के साथ हमारा तीसरा मूल सहयोग है, और यह एक ऐसी साझेदारी है जो दिन-प्रतिदिन मजबूत होती जा रही है और अब कॉल मी बे के साथ, और अनन्या ने बे की हर बात को पूरे दिल से अपनाया है, हम दर्शकों को एक ऐसे किरदार से परिचित कराने की उम्मीद कर रहे हैं जो उतना ही प्रतिष्ठित है जितना कि वह संबंधित है।

अपूर्व मेहता ने कहा, “कॉल मी बे प्राइम वीडियो के साथ हमारी तीसरी ओरिजिनल सीरीज़ है और यह हम सभी के लिए बेहद ख़ास है! यह न केवल एक नई और अलग कहानी है जिसे बताया जाना ज़रूरी था, बल्कि यह इस वास्तविक लड़की का लार्जर देन लाइफ़ चित्रण भी प्रस्तुत करती है, जो अपने दम पर जीवन की कई चुनौतियों से निपटना सीखती है।” “अनन्या ने इस सीरीज़ में वाकई उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है, खुद को पूरी तरह से इस भूमिका में ढाल लिया है और ऐसा अभिनय किया है जो सूक्ष्म और मंत्रमुग्ध कर देने वाला है। बे का उनका चित्रण ऐसे पलों से भरा हुआ है जो दर्शकों के लिए प्रिय और संबंधित हैं, जिससे यह किरदार दर्शकों के दिलों में गहराई से बस जाएगा। बे की यात्रा के ज़रिए, हमारा लक्ष्य एक सरल लेकिन गहरा संदेश देना है: अपने असली स्वरूप को अपनाएं और समाज की अपेक्षाओं या जीवन की बाधाओं के बावजूद, अपने रास्ते पर दृढ़ता से आगे बढ़ें। मुझे विश्वास है कि भारत और दुनिया भर के दर्शक इस महत्वपूर्ण संदेश से जुड़ेंगे और इसकी सराहना करेंगे, क्योंकि इसे कॉल मी बे की हल्की-फुल्की कहानी के ज़रिए खूबसूरती से चित्रित किया गया है।”