देवेंद्र यादव ने समाज की भावना का अपमान किया : गुरु खुशवंत

देवेंद्र यादव ने समाज की भावना का अपमान किया : गुरु खुशवंत

August 18, 2024 Off By NN Express

रायपुर । भाजपा विधायक गुरु खुशवंत साहेब ने कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया को लेकर तीखा हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया कि बलौदाबाजार अग्निकांड मामले में कांग्रेस अपनी गंदी राजनीति से प्रदेश के सामाजिक सौहार्द्र को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही है।

गुरु खुशवंत साहेब ने रविवार को भाजपा कार्यालय में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में कहा कि देवेंद्र यादव इस पूरे षड्यंत्र में महज एक प्यादा हैं और कांग्रेस का ईको सिस्टम इसलिए बौखला रहा है क्योंकि उनका षड्यंत्र उजागर हो रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि बलौदाबाजार की घटना के षड्यंत्र में कांग्रेस की भूमिका साफ होती जा रही है, जिससे कांग्रेस के नेता बेचैन हैं और तथ्यहीन बातें करके जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं।

गुरु खुशवंत ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने जानबूझकर अराजकता पैदा करने की कोशिश की, लेकिन सरकार की तत्परता से बड़ा हादसा टल गया। उन्होंने कांग्रेस को अनुसूचित जाति समाज की दुश्मन बताया और कहा कि भूपेश बघेल के शासन में इस समाज के युवकों को नग्न प्रदर्शन तक करना पड़ा था, जो कांग्रेस की अजा विरोधी मानसिकता का सबसे बड़ा प्रमाण है।

उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी, चाहे वह कितना भी बड़ा व्यक्ति क्यों न हो। गुरु खुशवंत साहेब ने कांग्रेस पर अपराधियों का समर्थन करने का भी आरोप लगाया और कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी पर कांग्रेस बार-बार वकील बनकर उनकी रक्षा करने की कोशिश करती है।

गुरु खुशवंत ने बलौदाबाजार की आगजनी को एक सुनियोजित राजनीतिक षड्यंत्र बताया, जिसका मकसद प्रदेश के सामाजिक सौहार्द्र को खत्म कर भाजपा सरकार को बदनाम करना था। उन्होंने कहा कि इस मामले की न्यायिक जांच के बाद सभी तथ्य और सत्य सामने आएंगे, और कांग्रेस का छत्तीसगढ़ के शांतिपूर्ण वातावरण को बिगाड़ने का षड्यंत्र बेनकाब होगा।

इस पत्रकार वार्ता में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, अनुसूचित जाति मोर्चा के महामंत्री दयावंत बांधे, और अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।