छत्तीसगढ़ : बेजुबान जानवर के साथ क्रूरतापूर्वक लाठी से पीट पीटकर निर्मम हत्या

छत्तीसगढ़ : बेजुबान जानवर के साथ क्रूरतापूर्वक लाठी से पीट पीटकर निर्मम हत्या

August 17, 2024 Off By NN Express

गौरेला पेंड्रा मरवाही,17 अगस्त । छत्तीसगढ़ के गौरेला में एक बेजुबान जानवर के साथ क्रूरतापूर्वक लाठी से पीट पीटकर निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है.

दरअसल गौरेला के मंगली बाजार में इस घटना में सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा रहा है की एक कुत्ता जो की एक घर के चबूतरे में सोया हुआ था वहां का रहने वाला एक मोहसिन नामक युवक आया और सो रहे कुत्ते को मोटे डंडे से बेरहमी से पीट रहा है और तब तक पीटते रहा जब तक की कुत्ते की मौत नहीं हो गई.

कुत्ते के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग बाहर निकले पर किसी ने भी मोहसिन का विरोध करने का साहस नहीं जुटा पाया। इतना ही नहीं बेरहमी से कुत्ते की पिटाई करके हत्या करने के बाद युवक वही डंडा लिए चिल्लाता और धमकाता हुआ फिरता रहा, कुछ पड़ोसियों से उसका विवाद भी हुआ और बाद में मोहल्ले के लोगों ने जब गौरेला थाने में इसकी सूचना दी तो उल्टा मोहल्ले वालों को वापस भेज दिया गया और रिपोर्ट नहीं लिखी गई

पुलिस ने नहीं की कोई कार्यवाही

बताया जा रहा है कि युवक आए दिन मोहल्ले में इस प्रकार दहशत फैलाने का काम करता है और पूर्व में भी एक कुत्ते को मार चुका है पर पुलिस दहशत फैलाने वाले युवक के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर संरक्षण देने का काम कर रही है.