होटल व्‍यवसायी के ठिकानों पर पहुंची एसीबी ईओडब्ल्यू की टीम

होटल व्‍यवसायी के ठिकानों पर पहुंची एसीबी ईओडब्ल्यू की टीम

August 16, 2024 Off By NN Express

छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले के नेहरू नगर ईस्ट निवासी होटल व्यवसाय अनिल कुमार पाठक के होटल एवं निवास में शुक्रवार सुबह एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम द्वारा छापा मारा गया। नेहरू नगर ईस्ट निवासी होटल व्यवसाय अनिल कुमार पाठक के घर एवं होटल न्यू हैप्पी हॉर्स नेहरू नगर में एसीबी ईओडब्ल्यू की टीम चार वाहनों में पहुंची। टीम द्वारा पहुंचते ही घर एवं होटल दोनों में ही दस्तावेजों की जांच की जा रही है। टीम द्वारा व्यवसाई को अपने साथ ले जाने की भी चर्चा हैl

28 अगस्त तक अनवर ढेबर और एपी त्रिपाठी को जेल भेजने का आदेश

इधर, शराब घोटाले के आरोपी अनवर ढेबर और अरुणपति त्रिपाठी की छह दिन की रिमांड खत्म होने पर बुधवार को ईडी ने विशेष कोर्ट में पेश किया गया। दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं के बीच घंटेभर चली बहस के बाद न्यायाधीश ने 14 दिन यानी 28 अगस्त तक आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजने का आदेश सुनाया।

ईडी की ओर से कोर्ट को जानकारी दी गई थी कि दोनों आरोपी अनवर और अरुणपति त्रिपाठी के विरुद्ध 60 दिनों के भीतर आरोप-पत्र पेश किया जाएगा। बता दें कि मेरठ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर पिछले हफ्ते दोनों को ईडी रायपुर लेकर आई थी। कोर्ट में पेश कर पूछताछ करने दोनों की सात दिन की रिमांड मांगी थी। कोर्ट ने छह दिन की रिमांड मंजूर की थी।