कोरबा: ऑनलाइन सट्टा खिलाने के एक अन्य कथित फरार आरोपी को किया गया गिरफ्तार

कोरबा: ऑनलाइन सट्टा खिलाने के एक अन्य कथित फरार आरोपी को किया गया गिरफ्तार

August 12, 2024 Off By NN Express

(कोरबा) ऑनलाइन सट्टा खिलाने के एक अन्य कथित फरार आरोपी को किया गया गिरफ्तार

  • कृष्णा बुक के JET Book तथा ALL Book पैनल से सट्टा संचालित कराने वाले जिला कोरबा से फरार कथित आरोपी गिरफ्तार
  • आरोपी के विरूद्ध थाना बालको में अपराध 338/24 छ.ग. जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 की धारा 7, 8 एवं 66 (सी) आई.टी. एक्ट का अपराध पंजीबद्ध
    कोरबा : कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोरबा यू.बी.एस. चौहान एवं कोरबा पुलिस के समस्त राजपत्रित अधिकारियों, थाना प्रभारियों सहित प्रभारी सायबर सेल कोरबा को सीजन में क्रिकेट मैच के दौरान सट्टा खेलने/खिलाने वालों एवं इस कारोबार में संलिप्त लोगों की पतासाजी कर आवश्यक कार्यवाही करने के साथ ही क्रिकेट सट्टा के कारोबार पर प्रभावी रूप से अंकुश लगाने हेतु निर्देशित किया गया है।
    इसी क्रम में चौकी रजगामार थाना बालको के अपराध क्रमांक 338/24 धारा छ.ग. जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 की धारा 7, 8 एवं 66 (सी) आई.टी. एक्ट के प्रकरण में सायबर सेल तथा चौकी रजगामार पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा सूचना मिली कि रजगामार निवासी एक व्यक्ति ऑनलाइन सट्टा अपने साथियों के जरिए खिला रहे थे। जिसमे पूर्व में पुलिस टीम द्वारा अम्बिकापुर गांधी चौक वसुंधरा सिटी के पास जाकर पुलिस टीम के उक्त स्थान पर दबिश देकर 04 लोगो को ऑनलाइन पेनल चलाते हुए पकड़ा गया था।
    पुलिस की टीम के द्वारा एक कथित फरार आरोपी को पूर्व में पकड़कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया और साथ ही साथ उन लोगों को बैंक खाता उपलब्ध कराने वाले आरोपियों जो उनसे एवज़ में कमीशन लिया करते थे उन्हें भी पुलिस ने पड़कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।
    इसी कड़ी में पुलिस टीम को मुखबिर की सूचना पर एक अन्य कथित फरार आरोपी की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम बनाकर दबिश विधिवत् गिरफ्तार किया गया। उससे पूछताछ करने पर उनके द्वारा क्रिकेट मैच के दौरान कृष्णा बुक JET Book तथा ALL book पैनल में अन्य साथियों के साथ मिलकर ऑनलाइन सट्टे का संचालन करना कबूल किया। इसमें आगे भी विवेचना जारी है। प्राप्त बैंक खातों को साइबर सेल के माध्यम से डेबिट फ्रिज कराया गया। उसके विरूद्ध चौकी रजगामार थाना बालको में अपराध 338/24 छ.ग. जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 की धारा 07,08 एवं 66 (सी) आई.टी. एक्ट का अपराध जाकर विवेचना की जा रही है।