बिहार के आरा में तीन दोस्तों की मौत पर परिजनों ने जमकर किया बवाल, पुलिस पर लगाये गंभीर आरोप; सीएम ने जताया दुःख

बिहार के आरा में तीन दोस्तों की मौत पर परिजनों ने जमकर किया बवाल, पुलिस पर लगाये गंभीर आरोप; सीएम ने जताया दुःख

August 11, 2024 Off By NN Express
भोजपुर । बिहार के आरा में बाढ़ के पानी से भरे गड्ढे में डूबने से तीन युवकों की एक साथ मौत हो गई। मृत तीनों युवक आपस में दोस्त थे। घटना नगर थाना क्षेत्र के मझौआ हवाई अड्डे के पास की है। मृतकों में नगर थाना क्षेत्र के देवनगर मुहल्ला निवासी बासुकीनाथ पांडे का पुत्र अनीकेश कुमार पांडेय (20), समरेंद्र सिंह का पुत्र शुभम कुमार (15) और अरबिंद शुक्ला का पुत्र अतुल कुमार शुक्ला (17) था।
                   एक-एक करके तीनों डूब गये                          घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि तीनों मित्र अपने निर्माणाधीन मकान को देखने के लिए मझौआ हवाई अड्डा के पास गए हुए थे। उक्त मकान के ठीक सटे मिट्टी कटाव से गड्ढा हो गया था और उसमें बाढ़ का पानी भरा हुआ था। वहां घुमने के दौरान इनमें एक युवक का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में डूबने लगा। अपने दोस्त को डूबते देख उसे बचाने के लिए अन्य दोनों युवक पानी में कूद गये और इसी दौरान बारी-बारी से तीनों दोस्त गहरे पानी में डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई।
इस वजह से अस्पताल में जमकर हुआ हंगामा
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस की डायल 112 की टीम को घटना की जानकारी दी लेकिन पुलिस टीम मौके पर नहीं पहुंची। इस बात से परिजन और स्थानीय लोग भड़क गये और सदर अस्पताल में जमकर हंगामा भी किया। हंगामा की सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और गुस्साए लोगों को किसी तरह शांत कराया। पुलिस फिलहाल तीनों शवों को पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है।
मुख्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की
मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने भोजपुर जिले के आरा में मझौआ हवाई अड्डे के पास गहरे गड्ढे के पानी में नहाने के दौरान डूबकर तीन युवकों की हुई मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह दुर्घटना काफी दुःखद है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रूपये की अनुग्रह राशि अविलम्ब उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।