दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए युवक की आमनेर नदी में डूबने से मौत

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए युवक की आमनेर नदी में डूबने से मौत

August 11, 2024 Off By NN Express

खैरागढ़। जिले में पिकनिक के दौरान एक दुखद हादसा हुआ है. दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए युवक की आमनेर नदी में डूबने से मौत हो गई. यह घटना शनिवार को उस समय हुई जब 20 वर्षीय युवक पियूष आर्या अपने चार दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया था. घटना की जानकरी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को बरामद कर लिया है.

यह घटना गातापार जंगल थाना क्षेत्र अंतर्गत वनांचल में स्थित पर्यटन स्थल कुकरापाट की है. पियूष आर्य सिविल लाइन निवासी शनिवार को अपने दोस्तों के साथ कार से लांजी मुख्य मार्ग स्थित पर्यटन स्थल कुकरापाट पहुंचा था. इस दौरान पियूष अपने दोस्तों के साथ आमनेर नदी में नहाने उतरा. जहां लगभग 2:30 बजे दोपहर पियूष नदी की गहराई में डूब गया. दोस्तों ने उसे बचाने की भरसक कोशिश की और आसपास मदद की गुहार लगाई लेकिन तब तक पियूष नदी में गुम हो चुका था ।

घटना की जानकारी कुकरापाट मंदिर के पुजारी को मिलने के बाद गातापार जंगल पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम को कुकरापाट बुलाया गया है लेकिन युवक का शव नहीं मिल पाया है. वहीं घटना की सूचना पर पियूष के परिजन, पड़ोसी और सहयोगी मौके पर मौजूद रहे. पूरी रात एसडीआरएफ, नगरसेना और पुलिस के जवानों ने नदी में डूबे युवक के शव की खोज की. जिसके बाद आज सुबह करीब 6 बजे गोताखोरों ने पियूष का शव बरामद कर लिया है.

बताया जा रहा है कि कुकरापाट से होकर बहने वाली आमनेर नदी में इन दिनों भारी वर्षा के कारण गहरा जल भराव है. पिकनिक मनाने पहुंचे युवकों को कुकरापाट मंदिर के पुजारी ने नदी में नहाने से मना किया था लेकिन वे नहीं माने. बावजूद इसके पुजारी ने हिदायत दी थी कि कमर से नीचे पानी में कोई न उतरे लेकिन युवकों ने पुजारी की बात नहीं मानी और एक युवक की आमनेर नदी गहराई में डूबने से उसकी मौत हो गई ।