बिलासपुर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए 24 घंटे के भीतर घर में घुसकर लूटपाट करने वाले तीन आरोपियो को किया गिरफ्तार..

बिलासपुर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए 24 घंटे के भीतर घर में घुसकर लूटपाट करने वाले तीन आरोपियो को किया गिरफ्तार..

August 11, 2024 Off By NN Express

बिलासपुर, 10 अगस्त । बिलासपुर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए 24 घंटे के भीतर घर में घुसकर लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटा गया सोने का मंगलसूत्र, अंगूठी और अन्य आभूषण भी बरामद कर लिए गए हैं।

बता दें कि शुक्रवार 9 अगस्त 2024 को दोपहर के करीब 2 बजे तीन अज्ञात व्यक्ति बिलासपुर के भूमि विहार ग्राम बिजौर में शालिनी देवांगन के घर में घुस गए और उन्हें पिस्तौल दिखाकर धमकाया। आरोपियों ने दो मंगलसूत्र और एक अंगूठी सहित लगभग 70,000 रुपये मूल्य के आभूषण लूटे और मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह ने तुरंत घटना स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया और सरकण्डा पुलिस को जांच के निर्देश दिए। विभिन्न टीमों का गठन कर सीसीटीवी फुटेज की गहन जांच की गई।

सीसीटीवी फुटेज और अपराधियों के पुराने रिकॉर्ड की जांच के आधार पर पुलिस ने संदेह के घेरे में आए बाबू अली उर्फ बाबू ईरानी उर्फ अशरफ अली 27 वर्ष, सुभाष निषाद उर्फ मोगली 30 वर्ष और शिवराम यादव उर्फ बंटी यादव 32 वर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ की। तीनों आरोपी बिलासपुर के रहने ही वाले है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपराध कबूल किया और लूटे गए आभूषणों को अलग-अलग हिस्सों में बांट लेने की बात स्वीकार की।

पुलिस ने आरोपियों के पास से दो सोने का लॉकेट, 10 नग सोने का गेहूं दाना और 8 नग सोने का मोतीदाना, एक सोने की अंगूठी, बाइक व घटना में प्रयोग किए गए नकली पिस्टल जब्त किए है।