छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री साय ने बेमेतरा में युवा कर्मठ कार्यकर्ता तुषार साहू को दी श्रद्धांजलि

छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री साय ने बेमेतरा में युवा कर्मठ कार्यकर्ता तुषार साहू को दी श्रद्धांजलि

August 9, 2024 Off By NN Express

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज बेमेतरा जिले के नयापारा में युवा कार्यकर्ता तुषार साहू के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने तुषार साहू को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए गुलाब की पंखुड़ियां समर्पित की।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने तुषार साहू के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें इस कठिन समय में धैर्य बनाए रखने का संदेश दिया। उन्होंने परिजनों को ढाढ़स बंधाते हुए कहा कि हम सब दुख की इस घड़ी में उनके साथ खड़े है।

श्रद्धांजलि कार्यक्रम में स्थानीय नेताओं, गणमान्य नागरिकों और तुषार साहू के करीबी मित्रों ने भी उपस्थित होकर दिवंगत आत्मा के प्रति सम्मान प्रकट किया। सभी ने तुषार साहू के योगदानों को याद करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में कहा कि तुषार साहू के निधन से प्रदेश ने एक होनहार और कर्मठ कार्यकर्ता,समाजसेवी युवा को खो दिया है। उनका समर्पण और सेवा कार्य हमेशा याद किए जाएंगे।

21 वर्षीय तुषार साहू ज़िला युवा मोर्चा मंडल के महामंत्री थे।जिनकी 4 अगस्त को कवर्धा ज़िले के बोडला स्थित रानीदहरा जलप्रपात में नहाने के दौरान डूबने से मृत्यु हो गयी थी। वे उपमुख्यमंत्री अरुण साव के भांजा थे।