इस शुक्रवार, ज़ी सिनेमा लेकर आ रहा है जबर्दस्त मनोरंजक थ्रिलर ‘मंगलवार’ का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर

इस शुक्रवार, ज़ी सिनेमा लेकर आ रहा है जबर्दस्त मनोरंजक थ्रिलर ‘मंगलवार’ का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर

August 8, 2024 Off By NN Express

इस शुक्रवार, ज़ी सिनेमा लेकर आ रहा है जबर्दस्त मनोरंजक थ्रिलर ‘मंगलवार’ का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर

जब सस्पेंस और रोमांच का संगम होता है, तो दर्शकों के लिए एक शानदार मनोरंजन निकलकर सामने आता है और फिल्म ‘मंगलवार’ इस कसौटी पर पूरी तरह खरी उतरती है। कहानी कहने के अपने दमदार अंदाज़ के लिए मशहूर अजय भूपति के निर्देशन में बनी यह फिल्म स्क्रीन पर एक ताज़ातरीन और बेहद दिलचस्प कहानी पेश करती है, और अपनी सभी रोमांचक खूबियों को बड़े असरदार‌ तरीके से दिखाती है। ज़ी सिनेमा इस शुक्रवार, 9 अगस्त को रात 8 बजे शानदार अदाकारा पायल राजपूत, नंदिता स्वेता और अजय घोष अभिनीत बहुप्रशंसित और रोमांचक फिल्म ‘मंगलवार’ के वर्ल्ड टेलीविज़ प्रीमियर के साथ आपकी फैमिली वॉच लिस्ट को पूरा करेगा।
इस फिल्म के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर को लेकर पायल राजपूत ने कहा, “एक कलाकार के तौर पर ‘मंगलवार’ में काम करना एक बेमिसाल सफर रहा है। यह कहानी बेहद दिलचस्प है और इसे रोमांचक बनाने के लिए पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है। मुझे याद है कि जब निर्देशक अजय भूपति सर कहानी सुना रहे थे, तो मैं सिहर उठी थी। इस प्रोजेक्ट की शूटिंग करना मुश्किल था, लेकिन मेरे दिमाग में यह बात साफ थी कि मैं इसमें अपना सबकुछ झोंक दूँगी। मैं दर्शकों को इस फिल्म का अनुभव कराने के लिए उत्साहित हूँ और उम्मीद करती हूँ कि वे इससे उतना ही जुड़ेंगे, जितना हम इसे बनाते समय जुड़े थे।”
अजय भूपति कहते हैं, “मैं खुद एक छोटे-से गाँव से ताल्लुक रखता हूँ और इस नाते, खेतों और बंजर ज़मीन का रात का नजारा हमेशा मुझे डराता था। निर्देशक बनने के बाद से ही, मैं हमेशा रात में सेट की गई फिल्म बनाना चाहता था, इसलिए जब मंगलवार का विचार मेरे दिमाग में आया, तो यह एक बिल्कुल सही पृष्ठभूमि थी। यह फिल्म एक ऐसे गाँव में सेट की गई है, जहाँ हर मंगलवार को अजीबो-गरीब और विचित्र घटनाएँ होती हैं। यह एक दिलचस्प कहानी है और इसमें कलाकारों और क्रू ने भी पूरी लगन से काम किया। आर एक्स 100 के बाद इस थ्रिलर के लिए पायल के साथ फिर से जुड़ना रोमांचक था। हमने इस फिल्म में अपना जी जान लगा दिया है, और मुझे विश्वास है कि दर्शक उस जुनून को महसूस करेंगे। कहानी कई तरह से दर्शकों से जुड़ती है, और मुझे उस पल का बेसब्री से इंतजार है, जब दर्शक इसे अपने टीवी स्क्रीन्स पर देखेंगे।”
‘मंगलवार’ की मनोरंजक कहानी एक बेहतरीन सिनेमाई प्रस्तुति है, जो असल में रोमांच की भूलभुलैया है। इस कहानी का हर मोड़ मन में हैरानी जगाता है, और दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखता है। इसकी कहानी हर मंगलवार को एक गाँव में होने वाली मौतों के रहस्य पर आधारित है। इस फिल्म में सभी के लिए कुछ ना कुछ खास है, जिसमें विश्वास, रिश्तों और नैतिकता के साथ जबर्दस्त थ्रिल परोसा गया है, और ये सभी खूबियाँ एक रहस्यमय और आकर्षक माहौल में सेट की गई हैं।
ज़ी सिनेमा पर इस शुक्रवार, 9 अगस्त को रात 8 बजे देखना न भूलें ‘मंगलवार’ का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर!