बॉलीवुड में अपने अभिनय के लिए मशहूर सिद्धार्थ की फिल्म ‘चिट्ठा’ ने जीते 7 अवॉर्ड

बॉलीवुड में अपने अभिनय के लिए मशहूर सिद्धार्थ की फिल्म ‘चिट्ठा’ ने जीते 7 अवॉर्ड

August 6, 2024 Off By NN Express

बॉलीवुड में अपने अभिनय के लिए मशहूर सिद्धार्थ ने हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 में बड़ी सफलता हासिल की है। उनकी फिल्म “चिट्ठा” ने 7 अवॉर्ड्स जीते हैं, जिनमें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी शामिल है।

सिद्धार्थ की इस उपलब्धि पर उनकी मंगेतर और एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने सोशल मीडिया पर खुशी जताई है। अदिति ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ की फोटो शेयर करते हुए उन्हें इस विशेष उपलब्धि के लिए बधाई दी है। तस्वीर में सिद्धार्थ अपने हाथ में अवॉर्ड लिए नजर आ रहे हैं।

अदिति का खास पोस्ट
अदिति ने कैप्शन में लिखा, “2=7, चिट्ठा फिल्मफेयर 2024, टीम को बधाई। जब कलाकारी को पुरस्कृत किया जाता है, जब अच्छे लोग जीतते हैं, जब अच्छा सिनेमा जीतता है, तो हम सभी जीतते हैं। सिद्धार्थ, आपको और शक्ति मिले, आपकी कड़ी मेहनत को, दिल से कहानियां कहने के आपके दृढ़ संकल्प को, शिल्प को आगे बढ़ाने की और शक्ति को, सभी बाधाओं के खिलाफ एक बच्चे की तरह खुशी से काम करने की। रचना करते रहो, सपने देखते रहो, तुम्हारे अंदर का छोटा सा सिनेमा लड़का हमेशा विचारों और उत्साह से भरपूर रहे, अत्यंत जिज्ञासा और ईमानदारी के साथ। आपकी अपनी खुद की ‘सिनेमा पैराडाइसो’ विरासत के लिए। अपने बेस्ट से सीखा और आप यहां हैं। सफलतापूर्वक और सहजता से बेस्ट।”

फैंस की प्रतिक्रिया
अदिति के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट्स में अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। फैंस सिद्धार्थ की इस सफलता पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और दोनों को बधाई दे रहे हैं।

अदिति का वर्कफ्रंट
अदिति राव हैदरी को पिछली बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज “हीरामंडी” में देखा गया था, जिसमें उनके बिब्बोजान के किरदार को खूब पसंद किया गया था। सिद्धार्थ और अदिति की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में एक प्रेरणादायक जोड़ी मानी जाती है और उनकी सफलता और प्रेम कहानी हमेशा चर्चा में रहती है।