यहाँ पाए गए कोरोना के दो नए मरीज, जांच के बाद हुआ खुलासा

यहाँ पाए गए कोरोना के दो नए मरीज, जांच के बाद हुआ खुलासा

August 6, 2024 Off By NN Express

इंदौर,06 अगस्त 2024। कोरोना महामारी का संकट तो टल गया है लेकिन देश में अभी भी कई एक्टिव केसेस मौजूद है। ताजा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है जहां कोरोना के दो नए मरीज पाए गए है। सर्दी, खांसी और सांस लेने में परेशानी की शिकायत होने के बाद जाँच कराने पर मरीज कोविड पॉजिटिव पाए गए।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला आर्थिक राजधानी इंदौर के दो अलग अलग जगहों का बताया जा रहा है। यह जानकारी सामने आने से आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार पहला मामला वैशाली नगर का है जहां एक 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला कोरोना पॉजिटिव पायी गई है। दरअसल महिला पिछले जुछ दिनों से खांसी, सर्दी और साँस लेने की समस्या से परेशां थी। जाँच कराने पर वह कोविड पॉजिटिव पाई गई। हालाँकि अभी महिला की तबियत बेहतर है।

वहीं दूसरा मामला जिले के खंडवा रोड पर रहने वाले एक 44 वर्षीय व्यक्ति का है। जानकारी के मुताबिक शनिवार को एक प्राइवेट अस्पताल में व्यक्ति ने अपनी जांच कराई। जांच के दौरान सेम्पल लैब में भेजा गया। मंगलवार को रिपोर्ट्स सामने आने के बाद वह चौक गया। रिपोर्ट्स में वह पोसिटिव पाया गया। बता दें कि 29 जून 2024 तक मध्यप्रदेश में एक्टिव केसेस की संख्या 490 थी।