धक्का लगा तो महिला कलेक्टर ने सर्वेयर को मारा थप्पड़, थाने में बैठाया…

धक्का लगा तो महिला कलेक्टर ने सर्वेयर को मारा थप्पड़, थाने में बैठाया…

August 6, 2024 Off By NN Express

फतेहपुर । यूपी में फतेहपुर के पुरानी तहसील स्थिति नगरीय विकास अभिकरण कार्यालय में सोमवार को दोपहर निरीक्षण में पहुंचीं जिलाधिकारी सी इंदुमती उस समय आग बबूला हो गईं जब पीएम आवास शहरी के सर्वेयर अतुल कुमार डीएम को सामने से धक्का देकर भागने लगा। पुलिस कर्मियों ने इन्हें पकड़ा और पीछे कर दिया। गुस्से में आई डीएम ने सर्वेयर को थप्पड़ मारा और डाटते हुए कहा कि महिला को धक्का मारता है।

डीएम के थप्पड़ जड़ने के बाद सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें पीछे खड़े सर्वेयर को पीठ में थप्पड़ जड़ना ही दिख रहा है। हालांकि, इस वीडियो में डीएम स्वयं सर्वेयर को डांट कर कह रहीं है कि एक महिला अधिकारी धक्का मार रहा है। डीएम की नाराजगी के बाद सर्वेयर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

मंगलवार को इस सर्वेयर के खिलाफ प्रभारी पीओ डूडा ने कार्यालय में अनावश्यक घुसने और डीएम को धक्का मारने के लिए कोतवाली में तहरीर भी दी है। सर्वेयर अशोक कुमार ने यह स्वीकारा कि डीएम के छापा मारने की जानकारी के साथ वह जल्दबाजी में बाहर निकल रहा था तभी गैलरी में खड़ी डीएम के धक्का लग गया। कहा कि वह डर के कारण भागने लगा। इसके लिए वह डीएम से माफी मांग ली है।