भालू के आतंक से इलाके में दहशत, 3 लोगों पर किया हमला, एक की हुई मौत 

भालू के आतंक से इलाके में दहशत, 3 लोगों पर किया हमला, एक की हुई मौत 

August 6, 2024 Off By NN Express

भालू के आतंक से इलाके में दहशत, 3 लोगों पर किया हमला, एक की हुई मौत 

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले के मरवाही वनमंडल के जंगलों में एक बार फिर भालू का आतंक देखने को मिला है। भालू ने 3 ग्रामीणों पर हमला कर दिया है। भालू के इस हमले से एक युवक की मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना मरवाही थाना क्षेत्र के सिवनी के पास बदरोड़ी पंचायत की है। जहां मादा भालू के हमले से एक युवक की मौत हो गई और अन्य दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि सुबह छाब लाल (28 वर्ष) अपने दो अन्य ग्रामीण साथियों के साथ हरियाली अमावस्या त्योहार होने के कारण सभी अपने-अपने खेतों के लिए तेंदू की टहनी लेने बदरोड़ी के जंगल गए हुए थे।

इस दौरान उनका सामना जंगल में अपने बच्चों के साथ घूम रही एक मादा भालू से हुई। तीनों कुछ समझ पाते कि इससे पहले ही मादा भालू ने अचानक हमला कर दिया। जिसमें तीनों ग्रामीण बुरी तरह घायल हो गए और किसी तरह 2 लोग बचकर निकले। लेकिन भालू के हमले से गंभीर रूप से घायल 28 वर्षीय युवक छाबलाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वहीं गंभीर रूप से घायल हुए दो ग्रामीण घासीराम और संतलाल को 108 संजीवनी एक्सप्रेस के माध्यम से मरवाही सीएचसी लाया गया। जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर वन विभाग की टीम घायलों के इलाज और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।