राहुल गांधी ने सिला चप्पल, सोने से भी ऊपर दाम में लोग खरीदने को तैयार…जानिए पूरा मामला

राहुल गांधी ने सिला चप्पल, सोने से भी ऊपर दाम में लोग खरीदने को तैयार…जानिए पूरा मामला

August 1, 2024 Off By NN Express

मोची रामचेत की दुकान पर राहुल गांधी के आने के बाद उसकी किस्मत खुल गई है. रामचेत की दुकान काफी मशहूर हो गई है. दरअसल, राहुल गांधी ने रामचेत की दुकान पर आकर जूते और चप्पल की सिलाई की थी. अब राहुल गांधी द्वारा सिली गई चप्पल को खरीदने के लिए लाखों-करोड़ों रुपये देने के लिए तैयार हैं. लेकिन रामचेत ने चप्पल बेचने के लिए इनकार कर दिया है. रामचेत अपनी दुकान पर राहुल गांधी को देख खुद हैरान रह गया था. राहुल गांधी से साथ मुलाकात के बाद उसकी जिंदगी बदल गई है. 

दरअसल, राहुल गांधी ने रामचेत की दुकान पर आकर जूते और चप्पल की सिलाई की थी. रामचेत को हाथ से चप्पल सिलाई करता देख उनके लिए एक मशीन भिजवाई गई है. लेकिन बिजली न होने के कारण वह उसका इस्तेमाल नहीं कर पा रहा है. इस मुलाकात के बाद रामचेत के पास लाखों-करोड़ों के ऑफर आ रहे हैं. दरअसल, कई लोग जिस जूते-चप्पल को राहुल गांधी ने सिला उसको खरीदना चाहते हैं.


इस  जूते-चप्पल को खरीदने के लिए कई लोग महंगे दाम देने के लिए भी तैयार है. लेकिन रामचेत ने इसे बेचने के लिए साफ इनकार कर दिया है. रामचेत ने मीडिया रिपोर्टर से बातचीत करते दौरान बताया कि जूते-चप्पल खरीदने के लिए लोग ₹1 लाख देने के लिए तैयार हैं. रामचेत जब अपनी दुकान पहुंचा तो एक व्यक्ति ने 2 लाख रुपये का ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया है. 

रामचेत ने किया बेचने से इनकार

रामचेत ने बताया कि उसके पास कई फोन कॉल भी आ रहे हैं. रामचेत का कहना है कि राहुल गांधी द्वारा सिली गई चप्पल उनके लिए अनमोल हैं. उसका मानना है कि कोई अगर अगर कोई एक करोड़ रुपये भी दें तो भी वह चप्पल नहीं बेचेगा. रामचेत ने कहा, ” राहुल गांधी द्वारा सिलवाई गई चप्पलों को फ्रेम करके दुकान में लगाएंगे” वह आगे जानकारी देते हुए बताया कि वह किसी भी लोग नहीं जानते हैं जो चप्पल खरीदने के लिए तैयार है.