आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई 3 साल की मासूम, बोरवेल में गिरी सौम्या को रेस्क्यू टीम ने निकाला, डॉक्टरों ने घोषित किया मृत…

आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई 3 साल की मासूम, बोरवेल में गिरी सौम्या को रेस्क्यू टीम ने निकाला, डॉक्टरों ने घोषित किया मृत…

July 30, 2024 Off By NN Express

MP के सिंगरौली में एक पुराने बंद बोरवेल में 3 साल की मासूम गिर गई। घटना 29 जुलाई लगभग शाम 4:30 बजे की है। बोरवेल में गिरी 3 वर्षीय बच्ची को रेस्क्यू टीम ने बोरवेल से बाहर निकाल लिया। गंभीर बेहोशी की हालत में बच्ची को जिला चिकित्सायल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आईजी रीवा महेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि सिंगरौली जिले में चलाए जा रहे हैं रेस्क्यू ऑपरेशन के बीच तकरीबन 22 फीट पर बच्ची कोई बेहोशी हालत में प्राप्त किया गया था। जहां उसे जिला अस्पताल ले जाया गया डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है। कलेक्टर चंद्रशेखर शुक्ला, पुलिस अधीक्षक श्रीमती निवेदिता गुप्ता, NCL के सीएमडी बी साईनाथ और अन्य अधिकारी बचाव कार्य में जुटे हुए थे। बच्ची 18-20 फीट गहरे गड्ढे में फंसी थी।

खेत में धस गया था बोरवेल

जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत चितरंगी के कसर गांव में पिंटू शाह का खेत है, खेत में 8 से 10 साल पुराना बोरवेल है, जिसे किसान ने पहले ही उपयोग करना बंद कर दिया था। 25, 26 जुलाई को बारिश के कारण मिट्टी के नीचे धसने से गढ्ढा हो गया, उसी गड्ढे में शाम करीब साढ़े चार बजे को सौम्या शाह गिर गई।

naidunia_image

15 फीट तक हो चुकी खोदाई

एसपी निवेदिता गुप्ता ने बताया कि आठ वर्ष पुराने बोरवेल को पाट दिया गया था। बारिश के कारण मिट्टी धंस गई थी, जिसमें बच्ची फिसलकर गिर गई थी। जेसीबी से खोदाई की गई।