मां-बेटी की हत्या से गांव में हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस…

मां-बेटी की हत्या से गांव में हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस…

July 29, 2024 Off By NN Express

कसडोल। बलौदाबाजार जिले के कसडोल क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कसडोल थाना क्षेत्र के ग्राम भदरा में मां और बेटी की हत्या कर दी गई है। दोनों के शव घर पर अधजली हालत में पाए गए हैं, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

घटना का विवरण
मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम भदरा में 46 वर्षीय महिला संतोषी साहू और उसकी 16 वर्षीय बेटी की अधजली लाश घर के अंदर मिली है। अज्ञात हमलावरों ने महिला और उसकी बेटी की हत्या कर शवों को जलाने का प्रयास किया था। कसडोल पुलिस ने बताया कि इस दोहरे हत्याकांड की हर पहलू पर जांच की जा रही है। हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए फोरेंसिक जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है।

इकलौता बेटा बचा
ग्राम भदरा में हुए इस दोहरे हत्याकांड ने आसपास के गांवों में भी सनसनी फैला दी है। मृतका संतोषी साहू के परिवार में अब उसका इकलौता बेटा ही बचा हुआ है। संतोषी साहू के पति की मौत दो साल पहले ही हो चुकी थी और वह अपने बेटे ओमकार साहू और बेटी के साथ घर में अकेली रहती थी। घटना के दिन ओमकार दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अहिल्दा गांव गया हुआ था। वहां से उसने अपनी मां को फोन लगाया, लेकिन जब किसी ने भी फोन नहीं उठाया तो उसने अपने बड़े पापा के घर फोन किया और घटना की जानकारी मिली।

एसपी विजय अग्रवाल पहुंचे मौके पर
मामले की गंभीरता को देखते हुए बलौदाबाजार एसपी विजय अग्रवाल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पुलिस ने कहा कि वे हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रहे हैं और जल्द ही दोषियों को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं।

इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है और लोग अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। पुलिस इस मामले को जल्द से जल्द सुलझाने का प्रयास कर रही है ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके।