फिर धमाल मचाने आ रही संजय दत्त-रवीना टंडन की जोड़ी

फिर धमाल मचाने आ रही संजय दत्त-रवीना टंडन की जोड़ी

July 27, 2024 Off By NN Express

बॉलिवुड एक्टर संजय दत्त और रवीना टंडन  ने 90 के दशक में एक साथ बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वहीं अब इन दोनों ऐक्टर्स की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने जा रही है। दोनों ओटीटी पर जल्द ही साथ नजर आने वाले हैं। उनकी अगली फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ है, जिसकी ट्रेलर रिलीज हुआ है जो बेहद मजेदार है। इस फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन के बीच रोमांस का तड़का मिलने वाला है।

लंबे समय बाद संजय और रवीना को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी ए्कसाइटेड नजर आ रहे हैं। इससे पहले दोनों ‘विजेता’, ‘जंग’, ‘जीना मरना तेरे संग’ और ‘जमाने से क्या डरना’ जैसी फिल्मों में साथ दिख चुके हैं। वहीं इस फिल्म से पहले ये जोड़ी ‘केजीएफ 2’ में भी नजर आ चुकी है, हालांकि किसी सीन में दोनों स्क्रीन शेयर करते नहीं दिखे थे।

बता दें कि फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जो 9 अगस्त 2024 को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में दो जनरेशन की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। पहली जनरेशन में संजय दत्त और रवीना टंडन का रोमांस देखने को मिलेगा। वहीं दूसरी जनरेशन में पार्थ समथान और खुशाली कुमार रोमांस करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि पार्थ समथान इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं । पार्थ को टीवी का हार्टथ्रोब माना जाता है। साल 2012 में उन्होंने वी चैनल के शो ‘बेस्ट फ्रेंड्स फॉर एवर’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वो ‘कैसी ये यारियां’ में भी नजर आए जहां से उन्हें मनिक मल्होत्रा के किरदार से काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली। पार्थ ने एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में एरिका फर्नांडीज के साथ भी काम किया था। इस शो में भी उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था।