तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचला

तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचला

November 1, 2022 Off By NN Express

बलरामपुर ,01 नवंबर । अंबिकापुर-बनारस मार्ग मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक घायल है। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव रखकर अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर जाम लगा दिया है। चार घंटे से मुख्य मार्ग पूरी तरह से बंद है। सूचना मिलने पर एसडीएम, तहसीलदार सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे ।

बता दें कि परसडीह निवासी अमन खैरा 25 वर्ष अपने एक साथी के साथ बाइक पर वाड्रफनगर जा रहा था।तभी  वह अंबिकापुर-बनारस रोड पर मोरन नदी पुल के पास पहुंचा था कि सामने से आ रहे ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों सड़क पर गिर पड़े और सिर पर चोट लगने से एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका  दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से उसे वाड्रफनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। हादसे के बाद बड़ी संख्या में परसडीहा के लोग मौके पर पहुंच गए और शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। सूचना पर वाड्रफनगर एसडीएम दीपक निकुंज, वाड्रफनगर चौकी प्रभारी प्रकाश पासवान, तहसीलदार सुरेंद्र पैकरा मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाइश दे रहे हैं। लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा देने और सड़क ठीक करवाने की मांग पर अड़े रहे हैं।