पुलिस स्मृति दिवस को लेकर पुलिस के शहिदों के योगदान को रेखांकित पेटिंग, रंगोली एवं वाद – विवाद व वाद्ययंत्र प्रतियोगिता का आयोजन…

पुलिस स्मृति दिवस को लेकर पुलिस के शहिदों के योगदान को रेखांकित पेटिंग, रंगोली एवं वाद – विवाद व वाद्ययंत्र प्रतियोगिता का आयोजन…

November 1, 2022 Off By NN Express

पुलिस अधीक्षक बेमेतराआई. कल्याण ऐलिसेला (भा.पु.से.) के निर्देशन एवं मार्गदर्शन पर आज दिनांक 01.11.2022 को पुलिस लाईन बेमेतरा में पुलिस परिवार के द्वारा पुलिस स्मृति दिवस को लेकर पुलिस के शहिदों के योगदान को रेखांकित पेटिंग, रंगोली एवं वाद – विवाद व वाद्ययंत्र प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

जिसमें पुलिस परिवार के करीबन 50 बच्चे पेटिंग, रंगोली प्रतियोगिता एवं जिले के पुलिस जवानो ने शहीद जवानो की स्मृति में राष्ट्र निर्माण में पुलिस की भूमिका थीम पर वाद – विवाद एवं वाद्ययंत्र प्रतियोगिता में शामिल हुए।

अति. पुलिस अधीक्षक पंकज पटेल के द्वारा बेमेतरा पुलिस परिवार की ओर से पुलिस के शहिदों के योगदान को रेखांकित पेटिंग एवं रंगोली प्रतियोगिता में प्रथम – पलक दिवाकर, अदिति पटेल, द्वितीय – इशान माण्डले, युवराज ध्रुव, तृतीय – माया देवांगन, ईशा वर्मा, स्वाती साहू को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। तथा शास्त्रों का प्रदर्शनी लगाया। साथ ही अति. पुलिस अधीक्षक पंकज पटेल ने सभी बच्चो से रूबरू बातचीत कर उनके भविष्य में क्या बनने और क्या करने की इच्छा को जाने और उन्हे अपने लक्ष्य को ध्यान में रखकर आगे बढने के लिए प्रोत्साहित किये। सभी बच्चे अति. पुलिस अधीक्षक महोदय से बातचीत कर खुशी जाहिर किये।

      उक्त कार्यक्रम के दौरान रक्षित निरीक्षक मुकेश जोशी सहित अन्य अधि./कर्म.उपस्थित रहे।